Dungarpur: गांव के दबंगों की दबंगई; जमीन मामले में पीड़ित परिवार को गांव से निकाला, पीड़ित परिवार ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के गामडी अहाडा फला धमलात में गांव के दबंगों की दबंगई का मामला सामने आया है. दबंगो ने एक परिवार के साथ मारपीट करते हुए उनकी जमीन और घर से बेदखल करते हुए गाँव से निकाल दिया है. पीड़ित परिवार पिछले 15 दिनों से अपने रिश्तेदार के यहाँ शरण लिए हुए है. पीड़ित परिवार ने पुलिस को रिपोर्ट को लेकर न्याय की गुहार लगाईं लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला है वही अब पीड़ित परिवार ने कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाईं है.

बॉडी-डूंगरपुर जिले के गामडी अहाडा फला धमलात का एक परिवार आज डूंगरपुर कलेक्ट्रेट पहुंचा. इस दौरान परिवार ने अपनी पीड़ा बताई इस दौरान  फला धमलात निवासी पीडिता कोकिला ने बताया कि उसके पति के भाईयो के बीच 5 अगस्त 2022 को जमीन का बटवारा हो गया था. इसके बाद पीडिता के पति के भाई उसके हिस्से की जमीन पर खेती का कार्य नहीं करने देते है. उनके साथ मारपीट और गाली गलोच करते है और उनके धमका कर वहा से भगा देते है. 

वहीं पीडिता ने बताया की दबंग लोग अब उनके खेतो में खेती करने की इजाजत देने के लिए ढाई लाख रूपये की मांग कर रहे है. वहीं 20 जून को आरोपियों ने उनके परिवार को जमीन व घर से निकाल दिया है. जिसके बाद 21 जून को पीड़ित परिवार ने रामसागडा थाने में रिपोर्ट भी दी थी. लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. वहीं पीड़ित परिवार पिछले 15 दिन से अपने रिश्तेदारों के यहाँ शरण लिए हुए है. इधर पीड़ित परिवार ने कलेक्टर से मिलकर अब न्याय की गुहार लगाईं है.