Live News »

सुरक्षा दीवार क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों में रोष

सुरक्षा दीवार क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों में रोष

देसूरी(पाली)। देसूरी-चारभुजा सड़क मार्ग पर क्षतिग्रस्त सुरक्षा दीवार की मरम्मत नहीं होने से श्रद्धालुओं और ग्रामीणों में भारी रोष है। इस मार्ग पर सावन माह में लोकदेवता बाबा रामदेव के दर्शन को लेकर श्रद्धालुओं का आवागमन शुरू हो जाता है, जो 2 महीने तक लगातार जारी रहता है। जिसकी सुरक्षा के लिए प्रशासन द्वारा बड़े-बड़े दावे किए जाते है, मगर हैरानी की बात यह है कि सावन मास शुरू हो गया है और देसूरी-चारभुजा नाल में जगह-जगह सुरक्षा दीवार क्षतिग्रस्त हो रखी है। इस कारण कभी भी इस मार्ग पर बड़ा हादसा हो सकता है।

उल्लेखनीय है कि देसूरी-चारभुजा सड़क मार्ग पर दुर्घटना जोन होने के कारण आए दिन हादसे होते रहते है। पहले भी देसूरी नाल में 2007 में बहुत बड़ा हादसा हो चुका है, जिसमें 100 से 90 के करीब श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी। जिसका नाम ग्रामीणों ने कसाई पुलिया रखा हुआ है, आज भी यह पुलिया क्षतिग्रस्त हालत में पड़ा हुआ है। 

और पढ़ें

Most Related Stories

स्कूली छात्र भरत चौधरी हत्या कांड का खुलासा, पुलिस ने बाल अपचारी को हिरासत में लिया

स्कूली छात्र भरत चौधरी हत्या कांड का खुलासा, पुलिस ने बाल अपचारी को हिरासत में लिया

देसूरी(पाली): सादड़ी थाना क्षेत्र के सादड़ा स्कूली छात्र भरत चौधरी की सनसनी खेज हत्या कांड का खुलासा करते हुए एक बाल अपचारी को पुलिस हिरासत में ले लिया है. बाली ए एस पी ब्रजेश सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि बाल अपचारी ने अपने पारिवारिक पुरानी रंजिश को लेकर भरत चौधरी की स्कूल जाते वक्त बीच रास्ते मे रास्ता रोककर उसको अपने घर लेजाकर उसकी गला दबाकर डेढ़ मिनट में ही भरत को मौत की नींद सुला दिया और सबूत मिटाने के लिए 10 घण्टे शव को घर मे रखकर  रात्रि को शव कुए में डाल दिया, जो कुए में झाड़िया होने से शव झाड़ियों में अटक गया.

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया: 
सादड़ा निवासी भरत चौधरी मंगलवार को घर से स्कूल जाते वक्त गायब हो गया था जिसकी परिजनों ने सादड़ी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसको पाली एस पी आनन्द शर्मा ने गम्भीरता से लेते हुए टीम बनाकर जांच के दौरान एक बाल अपचारी को हिरासत में लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए आरोपी की निशान दे ही पर स्कूल का बैग और चप्पल पुलिस ने बरामद किए है. बाल अपचारी से पुलिस पूछताछ कर रही क्योकि पुलिस और परिजनों को सन्देह है कि हत्या में और भी हत्यारे शामिल हो सकते हैं.  

Open Covid-19