Live News »

ट्विटर पर वायरल हुई जेके रोलिंग की यह खास चुनौती

ट्विटर पर वायरल हुई जेके रोलिंग की यह खास चुनौती

नई दिल्ली। प्रसिद्द हैरी पॉटर सीरिज की लेखक जे के रोलिंग हाल ही में दी गई चुनौती सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब, जे के रोलिंग आपके बारे में कुछ विशिष्ट बता सकती हैं और यहां बताया गया है कि आप अपना रहस्योद्घाटन कैसे कर सकते हैं। यदि एक प्रकार 'जेके राउलिंग से पता चलता है कि आप' उनके विशिष्ट और एंड्रॉइड फोन पर हैं और केंद्र की भविष्यवाणी शब्द पर टैप करते हैं, तो यह एक वाक्य बना देगा।

दरअसल, फेमस हैरी पॉटर सीरीज की लेखक जे के रोलिंग ने ट्विटर पर लिखा कि आप किसी  शब्द को केंद्र में जब तक लिखें तक तक की यह वाक्य नहीं बन जाता। उन्होंने लिखा कि आप' उनके विशिष्ट और एंड्रॉइड फोन पर हैं और केंद्र की भविष्यवाणी शब्द पर टैप करते हैं, तो यह एक वाक्य बना देगा। हालांकि, जो दिलचस्प है वह यह है कि यह अलग-अलग लोगों को, अलग-अलग रहस्योद्घाटन प्रदान करेगा। तो, आप लेखक से अपना निजी संदेश प्राप्त करते हैं।

Type “JK Rowling reveals that you” and tap the centre predictive word until it forms a sentence.

— 9GAG (@9GAG) March 28, 2019

"JK राउलिंग से पता चलता है कि आप" टाइप करें और केंद्र पूर्वानुमान शब्द को तब तक टैप करें जब तक कि यह एक वाक्य न बन जाए। यह चुनौती अब वायरल हो गई है, जिसमें netizens आश्चर्यजनक और प्रफुल्लित करने वाले खुलासे पर अपना सिर खुजलाता है। Twitterati को इससे बहुत मज़ा आ रहा है और कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपने रिब-टिकिंग खुलासे भी किए हैं। जेके राउलिंग आपके बारे में कुछ खास बता सकती है। यहाँ कैसे अपने रहस्योद्घाटन पाने के लिए है

JK Rowling reveals that you have to be a strong girl with a mind

Wow

— [17's] 돼지 (@sayitgurl) March 28, 2019

JK Rowling reveals that you are not available at all this year ✌🏻😂

— إلهام (✿◠‿◠) (@AngelElham) March 28, 2019

JK Rowling reveals that you need to sleep all day long

— Fadillah Akbar Novian Alamsyah (@akbarnov_) March 28, 2019
और पढ़ें

Most Related Stories

सोनू सूद से गुहार, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए बिहार ही जाना है- एक्टर ने दिया ये मज़ेदार जवाब

सोनू सूद से गुहार, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए बिहार ही जाना है- एक्टर ने दिया ये मज़ेदार जवाब

मुंबई: सोनू सूद ने बॉलीवुड में संघर्ष और मेहनत से अपना नाम बनाया है और अब वो अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं. जहां एक ओर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घरों में और सुरक्षित रहने की अपील कर रही है. वहीं दूसरी और सोनू सूद लोगों को घर पर सुरक्षित भेजने में जुटे हैं. दरअसल एक्टर इन दिनों ऐसे प्रवासी और मजदूरों के लिए मसीहा बने हे जो अपने घर पहुंचने के लिए सड़कों पर पैदल चलने पर मजबूर है. सोनू सूद सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी लेकर लोगों को घर तक पंहुचा रहे हैं.  इसी कड़ी में एक युवक ने एक्टर से ट्विटर पर अपने प्यार के पास पहुंचाने की गुहार लगायी.  

एक्टर ने भी प्यारा सा जवाब दिया:  
जी हां, अब सोनू सूद से एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए प्यार भरी गुहार लगायी है. इस पर एक्टर ने भी ऐसा प्यारा सा जवाब दिया की लोग भी बोल उठे  "छा गए आप तो" सोनू के ट्विटर अकाउंट की वॉल पर किसी ने ट्वीट करते हुए लिखा की एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए बिहार ही जाना है.

इस पर एक्टर ने रीट्वीट करते हुए जवाब लिखा की "थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई .. सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी" इसके बाद से ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें की सोनू सूद ने कई बार अपने साक्षात्कार में कहा है कि 'जब तक हर एक प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता मैं अपनी मुहिम को जारी रखूंगा. कहीं न कहीं एक्टर ऐसे लोगों की भी मद्दद कर रहे हैं जिन्होंने शायद ही कभी उन्हें सिनेमा हॉल के परदे पर देखा होगा, पर अक्सर फिल्मों में विलैन का रोले निभाने वाले आज इन हज़ारों मजबूर मजदूरों के लिए हीरो बन गए हैं.

Eid Mubarak : बॉलीवुड हस्तियों ने दी ईद की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पोस्ट 

Eid Mubarak : बॉलीवुड हस्तियों ने दी ईद की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पोस्ट 

नई दिल्लीः कोरोना संकट के बीच आज देशभर में ईद मनाई जा रही है. लोगों ने ईद की नमाज घरों में ही अदा की. रमजान के पवित्र माह का अंत रविवार शाम चांद दिखने के साथ ही हुआ. सोमवार को पूरा देश ईद का त्योहार मना रहा है.हालांकि कोरोना संकट की वजह से ईद का जश्न फीका रहा. वहीं बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं और बधाईयां दी.

300 साल में पहली बार ईद पर नहीं हुई सामूहिक नमाज, ईदगाह और जामा मस्जिद में 5-5 नमाजियों ने अदा की नमाज

अमिताभ ने दी ईद की शुभकामनाएं:
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टा अकाउंट पर ईद मुबारक के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है. फोटो में उन्हें सफेद कुर्ते और मैचिंग शॉल में देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए ईद की मुबारकबाद दी है. सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी इंस्टा पर अपनी फोटो शेयर करते हुए ईद की शुभकामनाएं दी. 

सभी को ईद की मुबारकबाद:
वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी ईद के त्योहार पर सभी को ईद की मुबारकबाद देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है. बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने भी ईद की शुभकामनाएं दी. अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक फोटो शेयर करते हुए इंस्टा पर लिखा, ईद मुबारक मेरे भाइयों और बहनों. सोनम कपूर ने आगे लिखा कि 'रमज़ान के इस पूरे पवित्र महीने के लिए हमारे लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद. ईद मुबारक हो.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 72 पॉजिटिव केस आए सामने, राजस्थान में फिलहाल 3081 कोरोना के एक्टिव केस

करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर किया ये खुलासा, जानिए

करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर किया ये खुलासा, जानिए

नई दिल्ली: वैसे तो अक्सर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर काफी चर्चाएं रहती है, लेकिन हाल ही में कुछ दिनों से आलिया भट्ट का नया हेयर स्टाइल काफी चर्चा में है. आलिया ने अपनी इस हेयर स्टाइल की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था की घर पर रहते हुए ही उन्होंने अपने बाल कटवाए हैं. इसके बाद मीडिया में कयास लगाए जाने लगे कि रणबीर कपूर ही आलिया के हेयर स्टाइलिस्ट है. अब यह खबर कंफर्म की है खुद करण जोहर ने.

घट गई एयर कनेक्टिविटी! अब मात्र 13 शहरों के लिए चलेंगी जयपुर से फ्लाइट, अहमदाबाद और चेन्नई के लिए कोई फ्लाइट नहीं

करण जौहर ने किया था इंस्टाग्राम पर लाइव: 
हाल ही में करण जौहर ने अपनी मां और बच्चों के साथ फैंस के लिए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन रखा था. इस सेशन में करण जोहर ने बताया की रणबीर कपूर ही आलिया भट्ट के नए हेयर स्टाइलिस्ट है और यह लुक रणबीर कपूर ने ही उन्हें दिया है.

लॉकडाउन में साथ है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट:
करण जोहर ने अपने इंस्टाग्राम लाइव में यह तक बता दिया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लॉकडाउन में साथ ही रह रहे हैं और आलिया अपनी हैप्पी प्लेस पर है.गौरतलब है कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के समय भी आलिया पूरे समय रणबीर और कपूर फैमिली के साथ ही नजर आई थी. वह ऋषि कपूर के कैंसर के इलाज के समय से ही रणबीर और नीतू कपूर के लगातार साथ रही है.

दाती महाराज ने उड़ाईं लॉकडाउन की धज्जियां, दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू 

डीसीपी प्रीति चंद्रा ने चौराहे पर करवाई थी महिला की डिलीवरी, अब फिल्मी सितारों और क्रिकेटर ने बढ़ाया हौसला

डीसीपी प्रीति चंद्रा ने चौराहे पर करवाई थी महिला की डिलीवरी, अब फिल्मी सितारों और क्रिकेटर ने बढ़ाया हौसला

जोधपुर: प्रदेश के दूसरे बड़े जिले जोधपुर में आखलिया चौराहे पर वह दिन सभी को याद है जब एक अनूठी और नई पहल करते हुए डीसीपी प्रीति चंद्रा द्वारा बाड़मेर से आई एक महिला की डिलीवरी चौराहे पर ही कराई गई थी. डिलीवरी के बाद आईपीएस एसोसिएशन ने इस पूरे मामले को ट्विट किया जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रिट्वीट कर हौंसला बढाया था. अब फिल्मी सितारों और क्रिकेटर ने भी रिट्वीट किया है. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, वरूण धवन, रणदीप हुड्डा, ईशा कोप्पिकर, पूजा बेदी, कुणाल खेमू, रेमो डिसूजा व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी इसको रिट्विट किया है. 

अम्फान से बंगाल में भीषण तबाही, पीएम मोदी ने किया एक हजार करोड़ रुपये की मदद का ऐलान 

डिलीवरी कराने में अहम भूमिका निभाई थी: 
गौरतलब है कि पश्चिम क्षेत्र के पुलिस ने जोधपुर के कर्फ्यू ग्रस्त इलाके आखलिया चौराहे पर निजी वाहन में एक बच्ची की डिलीवरी कराने में अहम भूमिका निभाई थी. आखलिया चौराहे पर नियमित रूप से गश्त करने आने वाली डीसीपी प्रीति चन्द्रा को जब यह पता लगा कि एक महिला प्रसव पीड़ा से परेशान है और बच्चा जनने वाला दर्द इस वक्त हो रहा है तो उन्होंने अपनी महिला पुलिस की टीम के अलावा मौके पर पुलिस मित्र यासीन अन्य पुलिस मित्रों की मदद से मौके पर ही डिलीवरी करवा दी थी. 

मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी, खास समुदाय का बताया दुश्मन 

डीसीपी प्रीति चंद्रा ने अस्पताल में जाकर हालात भी जाने:
सुरक्षित डिलीवरी कराने के बाद जच्चा और बच्चा को अस्पताल रवाना कराया गया था और बाद में खुद डीसीपी प्रीति चंद्रा ने अस्पताल में जाकर हालात भी जाने. इस डिलीवरी में प्रसव पीड़ा से परेशान महिला को बेटी का जन्म हुआ था. 

 

मस्ती भरे अंदाज में हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत कर रही है डांस, इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

मस्ती भरे अंदाज में हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत कर रही है डांस, इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के अभिनय के फैंस दीवाने है. वैसे मल्लिका शेरावत को सोशल मीडिया पर भी कई लो फॉलो करते है. जब भी मल्लिका नया कुछ शेयर करती है, तो फैंस बहुत लाइक करते है. अगर बात करें मल्लिका के इंस्टाग्राम पर, तो उसमें कई मिलियन फैंस फॉलो करते हैं और ऐसे में वह हमेशा अपनी लाइफ के बारे में कुछ न कुछ शेयर कर फैन्स को सोशल मीडिया पर बिजी रखती हैं.

इस वजह के चलते विवादों में फंसी वेब सीरीज पाताल लोक, प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को भेजा गया लीगल नोटिस

डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया:
इस बीच अभिनेत्री का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में मल्लिका शेरावत बता रही हैं कि डांस के जरिए किस तरह फिट रहा जा सकता है. मल्लिका शेरावत मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं. मल्लिका शेरावत का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

डांस भी फिट और ठीक रहने का एक तरीका:
इंस्टा पर वीडियो को शेयर करते हुए मल्लिका शेरावत ने कैप्शन में लिखा, डांस भी फिट और ठीक रहने का एक तरीका है. गौरतलब है कि मल्लिका शेरावत फिल्म मर्डर में अभिनय को लेकर काफी प्रसिद्ध हुई थी. उनका अभिनय फैंस को खूब पसंद आया था.  इस मूवी में अभिनेता इमरान हाशमी के साथ उन्होंने कई अंतरंग सीन किए थे. इसके बाद से उन्हें कई मूवीज में देखा गया.

राम जन्मभूमि के समतलीकरण के दौरान मिल रही देवी-देवताओं की खंडित मूर्तियां, पुष्प कलश और कलाकृतियां

इस वजह के चलते विवादों में फंसी वेब सीरीज पाताल लोक, प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को भेजा गया लीगल नोटिस

इस वजह के चलते विवादों में फंसी वेब सीरीज पाताल लोक, प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को भेजा गया लीगल नोटिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक विवादों में आ गई है. वेब सीरीज पाताल लोक को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आरोप है कि सीरीज में नेपाली कम्युनिटी का अपमान किया गया है. इसी को लेकर लॉयर गिल्ड मेंबर वीरेन सिंह गुरुंग ने सीरीज के प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा है. 

इम्यून सिस्टम को मजबूत करने के लिए करे तांबे के बर्तनों का इस्तेमाल, कई गुणों के कारण फायदेमंद 

जातिवादी गाली का इस्तेमाल किया:
उन्होंने कहा कि 'पाताल लोक' के दूसरे एपिसोड में एक सीन के दौरान महिला पुलिस नेपाली किरदार पर जातिवादी गाली का इस्तेमाल करती है. साथ ही आरोप लगाया कि इसमे केवल नेपाली शब्द का इस्तेमाल होता तो कोई परेशानी नहीं थी लेकिन इसके बाद का जो शब्द है उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता. अनुष्का शर्मा इस फिल्म के निर्माताओं से एक है ऐसे में उन्हें नोटिस भेजा गया है. 

राम जन्मभूमि के समतलीकरण के दौरान मिल रही देवी-देवताओं की खंडित मूर्तियां, पुष्प कलश और कलाकृतियां 

अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई:
लॉयर गिल्ड मेंबर वीरेन के अनुसार इस मामले में अभी तक अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें कि इस वेब सीरीज को सुदीप शर्मा ने लिखा है. इसका निर्देशन अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने किया है. वहीं, जयदीप अहलावत, नीरज काबी, अभिषेक बनर्जी, स्वस्तिका मुखर्जी, निहारिका, जगजीत, गुल पनाग जैसे कलाकारों ने काम किया है. 
 

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पूरे परिवार के साथ 14 दिन के लिए क्वारंटाइन, मुंबई से पहुंचे थे मुजफ्फरनगर

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पूरे परिवार के साथ 14 दिन के लिए क्वारंटाइन, मुंबई से पहुंचे थे मुजफ्फरनगर

मुंबई: मशहूर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी देशभर में जारी कोरोनावायरस के कहर के बीच मुंबई से बीते दिनों अपने घर बुढ़ाना पहुंचे. उनके साथ उनकी मां, भाई और भाभी भी मुंबई से आए हैं. सभी को प्रशासन ने 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है. हालांकि राहत की बात यह है कि महाराष्ट्र सरकार की अनुमति लेकर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले आए नवजुद्दीन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

देश में लागू हुआ लॉकडाउन 4.0, ये छूट मिली, इन पर रहेगी पाबंदी 

बीच राह में 25 से अधिक स्थानों पर उन्हें रोका गया:
नवाजुद्दीन का मुबंई से कस्बे तक पहुंचने का सफर बेहद रोचक रहा. महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर वह निजी वाहन से घर लौटे. बीच राह में 25 से अधिक स्थानों पर उन्हें रोका गया और थर्मल स्‍कैनिंग हुई. बताया जा रहा है कि वो 11 मई को अपनी मां, भाई और भाभी के साथ मुंबई से आए हैं. वहीं घर पहुंचते ही उन्होंने अपनी और आस-पास के लोगों की सुरक्षा के लिए सावधानी बरतनी भी शुरू कर दी हैं.

VIDEO: स्पेशल और श्रमिक ट्रेनों में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां ! 

सभी की रिपोर्ट निगेटिव:
जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण टेस्ट परिवार के सभी सदस्यों ने मुंबई में ही करा लिए थे. सभी की रिपोर्ट निगेटिव है. रास्ते में कुछ स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट भी दिखानी पड़ी. इसके अलावा जब वो घर पहुंचे तो स्थानीय पुलिस व स्वास्थ्य विभाग ने भी सभी की जांच के बाद उन्हें फिलहाल 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रखा है.

मदर्स डे पर कंगना रनौत ने मां के लिए लिखी कविता, सोशल मीडिया पर की शेयर 

मदर्स डे पर कंगना रनौत ने मां के लिए लिखी कविता, सोशल मीडिया पर की शेयर 

नई दिल्ली: आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है, हालांकि कोरोना वायरस की वजह से लगाये गए लॉकडाउन की वजह से सभी लोग घरों में है, ऐसे में मां के लिए खास दिन, वैसे तो हर दिन मां के लिए खास दिन होता है, लेकिन इस दिन को पूरी ​दुनियाभर में विशेष रूप से मनाया जाता है. मां की ममता ही इस दुनिया में सबसे प्यारी है. अब बात करते है बॉलीवुड की, तो मदर्स डे से एक दिन पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर कर मां के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. 

सीएम गहलोत की सर्वदलीय बैठक, वीसी के जरिये हो रहा है संवाद, गुलाबचंद कटारिया ने रखी अपनी बात

कंगना ने शेयर की कविता:
कंगना ने इस कविता के जरिये बताया है कि एक बच्चा किस तरह जन्म लेता है और उसे मां के गर्भ में कितना प्यार मिलता है. अभिनेत्री ने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है. इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कविता पढ़ती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री कंगना वीडियो में कहती हैं कि आशा के साथ आपकी आंखें चमक उठीं, जब मैं एक कोशिका के रूप में आपके गर्भ में आईं. आपने मुझे जीवन देने के लिए सांस ली, मुझे खून देने के लिए खाना खाया. इसके बाद आपने मुझे खुद से अलग किया और इस दुनिया में ले आईं. 

कंगना की कविता को किया बेहद पसंद:
आपसे बाहर, आपका एक हिस्सा, आपकी तरह दिखने वाली. मैंने पूरी दुनिया घूमी, लेकिन कहीं भी मुझे आपके गर्भ जैसा प्यार नहीं मिला. मैंने अपने दिल में झांका तो वहां मुझे आप मिली.  कंगना की इस कविता को बहुत पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इन दिनों कंगना मुंबई से दूर अपने हिमाचल के मनाली वाले घर पर परिवार के साथ हैं. इससे पहले उनकी एक फोटो सामने आई थी जिसमें वह फैमिली के साथ ताश खेलती दिखाई दीं. 

लॉकडाउन में फंसे हुए मजदूरों का पलायन, लेकिन अब रोड़ा बनी सीमाएं, नहीं दिया जा रहा प्रवेश 

Open Covid-19