मुंबई The Kashmir Files पर फिर मचा बवाल, शशि थरूर और विवेक अग्निहोत्री में छिड़ी ट्वीट वॉर

The Kashmir Files पर फिर मचा बवाल, शशि थरूर और विवेक अग्निहोत्री में छिड़ी ट्वीट वॉर

The Kashmir Files पर फिर मचा बवाल, शशि थरूर और विवेक अग्निहोत्री में छिड़ी ट्वीट वॉर

मुंबई : अपनी रिलीज के साथ ही फिल्म द कश्मीर फाइल (The Kashmir Files) ने काफी धमाल मचाया था. इस फिल्म को लेकर काफी बवाल देखा गया था. अब एक बार फिर यह फिल्म चर्चा का विषय बन गई है. हाल ही में कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने मूवी पर तंज कस दिया है. फिल्म की आड़ में वह बीजेपी पर निशाना साधते नजर आए. शशि थरूर के ट्वीट का फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया और दोनों के बीच में ट्वीट वॉर देखी गई.

यह बहस बाजी तब शुरू हुई जब मूवी को सिंगापुर में बैन करने की खबर सामने आई. सिंगापुर के एक चैनल का आर्टिकल शेयर करते हुए शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने लिखा कि भारत की रूलिंग पार्टी के द्वारा प्रमोट की गई फिल्म द कश्मीर फाइल को सिंगापुर में बैन कर दिया गया. यहां शशि बीजेपी पर निशाना साध रहे थे.

शशि थरूर के ट्वीट पर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने जवाब देते हुए कहा कि
प्यारे fopdoodle, gnashnab, सिंगापुर दुनिया का सबसे regressive सेंसर है. यहां पर The Last Temptation Of Jesus के साथ ही रोमांटिक फिल्म The Leela Hotel Files को भी रिलीज होने से रोक दिया गया था. इसलिए कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार का मजाक बनाना बंद कर दीजिए. विवेक ने अपने ट्वीट के साथ सिंगापुर में बैन की गई उन फिल्मों की लिस्ट भी शेयर की जो IMDb पर अच्छी रेटिंग लिए हुए हैं.

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर का जिक्र करते हुए कहा कि क्या यह सच है कि सुनंदा पुष्कर कश्मीरी हिंदू थी? अगर हां तो किसी मृतक के सम्मान में आपको अपना यह ट्वीट डिलीट कर देना चाहिए. विवेक अग्निहोत्री ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है वह सुनंदा पुष्कर द्वारा किए हुए ट्वीट का है जिसमें उन्होंने अपने कश्मीरी होने की बात कही थी.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के ट्वीट पर फिलहाल शशि थरूर का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. वहीं बात अगर कश्मीर फाइल्स की करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं. कश्मीरी हिंदुओं के दर्द को दिखाने वाली यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही.

और पढ़ें