VIDEO: बीजेपी की पहली लिस्ट के बाद विरोध के स्वर उठे, तो भाजपा ने बनाई डैमेज कंट्रोल के लिए कमेटी

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पहली सूची सोमवार को जारी की थी. पहली सूची में 41 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. भाजपा की पहली लिस्ट के बाद विरोध के स्वर उठने लग गए है. तो भाजपा ने डैमेज कंट्रोल के लिए कमेटी बनाई है. कैलाश चौधरी के नेतृत्व में बनी कमेटी डैमेज कंट्रोल करेगी. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि रोज सुबह 10 बजे इसी मुद्दे पर कमेटी सदस्य बैठेंगे.

राजपाल सिंह के समर्थन में भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन:

आज झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे है. राजपाल सिंह के समर्थन में भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे है. मौके पर हनुमान चालीसा का पाठ किया जा रहा है. कहा कि जब तक वार्ता के लिए नहीं बुलाते. भाजपा मुख्यालय का मुख्य द्वार नहीं छोड़ेंगे. आपको बता दें कि बीजेपी ने झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से राजवर्द्धन राठौड़ को मैदान में उतारा हैं. 

देवली-उनियारा सीट पर विजय बैंसला का विरोध:

वहीं देवली-उनियारा सीट पर विजय बैंसला का विरोध जताया जा रहा है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्थानीय को टिकट देने की मांग की है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक राजेंद्र गुर्जर को टिकट देने की मांग की है. भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन कर कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया. कहा कि बाहरी को टिकट मिला तो BJP सीट हार जाएगी. क्षेत्र के 15 लोगों की कमेटी ने BJP पदाधिकारी से बातचीत की. देवली-उनियारा कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधि मंडल से वार्ता पूरी हो गई. ओंकार सिंह लखावत और अरुण चतुर्वेदी ने प्रतिनिधिमंडल से बातचीत की. लखावत ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी. कहा कि प्रतिनिधि मंडल की सभी मांगों पर सहमति बनी है. कार्यकर्ताओं की बात को लिखित रूप में ऊपर तक पहुंचाया जाएगा. ऊपर से हुए निर्णय को ही सर्वमान्य माना भी जाएगा. उधर,प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि स्थानीय को टिकट देने की मांग पर सहमति बनी.