Live News »

25 हजार रुपए का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल

25 हजार रुपए का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में आज फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें 25 हज़ार का इनामी बदमाश कय्यूम गोली लगने से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। घायल बदमाश कय्यूम के पास से एक बाइक और एक तमंचा बरामद किया गया है। कय्यूम नाम के इस बदमाश के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं।

दरअसल, पुलिस और बदमाशों के बीच आज नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जोली रोड पर मुठभेड़ हुई, जिसमें 25 हज़ार के इनामी बदमाश कय्यूम को गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है। घायल बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

गौरतलब है कि कय्यूम नाम के इस बदमाश के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है। कय्यूम नाम का ये बदमाश इतना शातिर है कि यह पिछले कुछ दिनों पहले खतौली कोतवाली क्षेत्र में पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर फरार हो गया था, जिसकी तलाश में मुजफ्फरनगर पुलिस लगी हुई थी। आज चेकिंग के दौरान नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जोली रोड पर बाइक पर सवार होकर जब कय्यूम जा रहा था तो पुलिस ने इसे रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें कय्यूम नाम का 25 हज़ार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है। वहीं इस मामले में एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि त्यौहार के कारण चारों तरफ चेकिंग चल रही थी। कुकड़ा चौराहे पर भी चैकिंग चल रही थी तो तभी एक सस्पेक्टिड मोटरसाइकिल को रोका, जिस पर दो लोग थे। उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल नहीं रोकी तो पुलिस ने भी उनके पीछे मोटरसाइकिल लगाईं। क्योकि सेट पर भी सूचना कर दी थी।

पीछा करने के दौरान भी नहीं रुकने और पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भागने का लगातार प्रयास करते रहे। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमे एक बदमाश घायल हुआ है, जिसने अपना नाम कय्यूम पुत्र अय्यूब बताया है और मिमलाना रोड कोतवाली नगर का रहने वाला है। इस बदमाश पर 25 हज़ार का इनाम है और वर्तमान में ये खतौली थाने से वांछित चल रहा था। तलाशी में इनके पास से सीएमपी और लाइव कार्टेज मिले हैं।

और पढ़ें

Most Related Stories

मुजफ्फरनगर हादसा: नशे में था बस ड्राइवर, बिहार लौट रहे 6 मजदूरों को रौंदा

मुजफ्फरनगर हादसा: नशे में था बस ड्राइवर, बिहार लौट रहे 6 मजदूरों को रौंदा

नई दिल्ली: बुधवार देर रात यूपी के मुजफ्फरनगर में 6 मजदूरों की मौत हो गई थी. पुलिस ने मजदूरों को कुचलने वाले बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. मेडिकल जांच में पता चला है कि ड्राइवर नशे में था. पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक बस का ड्राइवर नशे में था और बस को तेजी व लापरवाही से चला रहा था. उसने पैदल घर जा रहे मजदूरों को रौंद दिया. इस हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 4 मजदूर घायल हो गए जिनमे से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. 

30 जून तक रेलवे की सामान्य सेवा नहीं होगी बहाल, सभी टिकट कैंसिल किए 

पंजाब से पैदल ही घर लौट रहे थे:
पुलिस के अनुसार हादसे में मरने वाले मजदूर बिहार के पटना, गोपलगंज और भोजपुर के रहने वाले हैं. यह लोग पंजाब में काम करते है और पैदल ही अपने घर लौट रहे थे. इस हादसे में घायल 4 मजदूरों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनमें से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है. 

Rajasthan Corona Updates: 66 नए पॉजिटिव केस आए सामने, उदयपुर में मिले सर्वाधिक 20 मरीज 

सीएम योगी ने किया आर्थिक मुआवजा देने का ऐलान:
फिलहाल लाशों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. इसके बाद लाशों को उनके गांव एंबुलेंस के जरिए भेजा जाएगा. इसके साथ ही घायलों और उनके साथी मजदूरों को भी उनके घर भेजने की व्यवस्था की जा रही है. वहीं हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है. 

Open Covid-19