VIDEO: जयपुर में आज फिर ACB की बड़ी कार्रवाई, हेरिटेज निगम के वार्ड 4 के पार्षद पति अविनाश सैनी ट्रैप 

VIDEO: जयपुर में आज फिर ACB की बड़ी कार्रवाई, हेरिटेज निगम के वार्ड 4 के पार्षद पति अविनाश सैनी ट्रैप 

जयपुर: राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो हर दिन घूसखोरों पर तोबड़ तोड कार्रवाई कर रही है. ताजा मामला राजधानी जयपुर के हेरिटेज नगर निगम के वार्ड 4 का है, जहां पर ACB की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हेरिटेज निगम के वार्ड 4 के  पार्षद पति को ट्रैप किया गया है. 

पार्षद बरखा सैनी के पति अविनाश सैनी को ट्रैप किया गया है. साथ ही दलाल सुरज्ञान को भी ACB ने दबोचा है. 25 हजार की रिश्वत लेते ACB ने दबोचा है. एक लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी. ASP बजरंग सिंह शेखावत ने कार्रवाई को अंजाम दिया. DG बीएल सोनी, ADG दिनेश एमएन के निर्देश पर कार्रवाई हुई.  

गौरतलब है कि एसीबी ने बुधवार को भी जयपुर में एक पार्षद को एक व्यक्ति से 20 हजार रुपए की कथित रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि हैरिटेज नगर निगम, जयपुर के वार्ड नंबर-6 से पार्षद जाहिद को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. 

उन्होंने बताया कि शिकायकर्ता द्वारा शिकायत दी गई थी कि उसे भवन निर्माण की अनुमति दिलाने की एवज में आरोपी पार्षद जाहिद द्वारा 60 हजार रुपए की रिश्वत की मांग करके परेशान किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि ब्यूरो ने शिकायत का सत्यापन करके बुधवार को आरोपी पार्षद जाहिद को शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि आरोपी के आवास एवं अन्य ठिकानों की एसीबी टीमों द्वारा तलाशी भी ली गई.

और पढ़ें