Mumbai प्रियंका चोपड़ा के प्यार में दीवाने हो गए थे अक्षय, ट्विंकल खन्ना को उठाना पड़ा था यह कदम

प्रियंका चोपड़ा के प्यार में दीवाने हो गए थे अक्षय, ट्विंकल खन्ना को उठाना पड़ा था यह कदम

प्रियंका चोपड़ा के प्यार में दीवाने हो गए थे अक्षय, ट्विंकल खन्ना को उठाना पड़ा था यह कदम

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक से बढ़कर एक फिल्मों के लिए जाने जाते है. फिल्मों के साथ-साथ अक्षय का नाम एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में होने के चलते भी सुर्खियों में बना रहा है. एक समय तो उन्हें इंडस्ट्री का प्लेबॉय भी कहा जाता था. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ भी अक्षय कुमार का नाम कई दफा जोड़ा गया और यह भी कहा जाता है कि इन दोनों की रिलेशनशिप की चर्चा की वजह से ट्विंकल खन्ना और अक्षय के बीच कई सारे लड़ाई झगड़े भी हुए थे.

2003 में आई फिल्म अंदाज में अक्षय और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ काम किया था जिसके बाद इनके नजदीक होने की चर्चा आम हो गई थी. इसके बाद इन दोनों को 2004 में आई मूवी ऐतराज़ में भी साथ काम करते देखा गया. इस फिल्म के बाद दोनों की रिलेशनशिप की चर्चा ने आग पकड़ ली. ये आग इतनी तेज थी किसकी लपटे अक्षय के घर तक पहुंच गई और पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ उनका लंबे समय तक झगड़ा चला.

इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अपनी कसम दिलवाते हुए अक्षय से कहा था कि वह भविष्य में कभी भी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे. उस दिन के बाद से अक्षय ने कभी भी प्रियंका के साथ काम नहीं किया वह आखरी बार 'वक्त: रेस अगेंस्ट टाइम' में नजर आए थे उसके बाद दोनों कभी साथ नहीं दिखे.

चर्चित शो आप की अदालत में भी अक्षय कुमार से प्रियंका के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया था. जिस पर उन्होंने कहा था कि ऐसी कोई बात नहीं है. भविष्य में अगर कोई प्रोजेक्ट मिलता है तो मैं जरूर प्रियंका के साथ काम करूंगा. अक्षय के अलावा प्रियंका चोपड़ा का नाम शाहरुख खान, हरमन बावेजा और शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ चुका है.

और पढ़ें