करण जौहर को इसलिए कहा जाता है बॉलीवुड में परिवारवाद का ध्वजधारक

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/01/11 12:49

मुंबई। सुनहरे परदे की चमक से आज हर कोई वाकिफ है और बॉलीवुड जगत ने आज पूरी दुनिया में अपनी पहचान कायम की है। बात चाहे छोटे परदे की हो फिर सिल्वर स्क्रीन की, कोई भी किसी से कम नहीं है। इनके सितारे भी हर जगह अपना वजूद रखते हैं, लेकिन वॉलीवुड जगत में करण जौहर एक ऐसे शख्स हैं, जिन्हें बॉलीवुड में परिवार-वाद का ध्वजधारक कहा जाता है।

बॉलीवुड में आज एक से एक चमकते सितारे हैं, जिन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है। इसका एक बेहतरीन उदाहरण कंगना रनौत हैं, जिन्होंने 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों से अपनेी अदाकारी का लोहा मनवाया है। कंगना को आज बॉलीवुड में एक उमदा दरजे की अभिनेत्री माना जाता है, जो हर तरह की अदाकारी में फिट बैठती हैं। कंगना उस वक्त काफी सुर्खियों में रहीं, जब उन्होंने करण जौहर के टॉक शो (कॉफी विद कारन) पर आकर उन्हीं पर आरोप लगाए।

हालांकि शो की मर्यादा को ध्यान रखते हुए करण जौहर शो पर चुप रहे, लेकिन बाद में लंदन में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कंगना पर जमकर पलटवार किया। करन ने कहा कि कंगना को अब खुद को बेचारी कहना बंद कर देना चाहिए। इसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा और कंगना—करण का विवाद समाचारों की सुर्खियां बना। इसके बाद कंगना ने क्वीन सरीखी फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखाया और खुद की एक पहचान कायम की।

दूसरी ओर, करण जौहर बॉलीवुड की उन ऊंची हस्तियों में शुमार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड जगत को कई एक्टर—एक्ट्रेस दिए हैं। करन ने आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे स्टार किड्स को लॉन्च किया और उनके कॅरियर में मददगार बने। अब खबरें यह भी हैं कि 2018 में आई फिल्म 'धड़क' में जान्हवी कपूर को लॉन्च करने के बाद अब 2019 में करन श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ परदे पर उतारने वाले हैं।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in