पत्नी ने अपने पति को नशीली दवा पिलाकर किया बेहोश और काट डाला प्राइवेट पार्ट

FirstIndia Correspondent Published Date 2017/05/23 17:39

बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ही अपने पति की दुश्मन बन गयी। इस कलयुगी पत्नी ने अपने पति को पानी मे नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर दिया और फिर उसका लिंग काट डाला। अगली सुबह होश में आया तो वह पूरा खून में लथपथ था और उसे पता लगा कि जिस पत्नी के साथ उसने रात गुजारी है, वही उसकी दुश्मन बन गयी। गंभीर हालत में परिजन उसे बूंदी अस्पताल लेकर आये, जहां चिकित्सकों ने पति का ऑपरेशन किया, जहां उसकी हालत अभी ठीक बताई जा रही है।


सूचना पर हिंडोली थाना पुलिस मौके पर पहुची और पीड़ित पति के बयान लिये गए और मामले की जांच शुरू कर पुलिस पत्नी से पूछताछ कर रही है। पीड़ित पति सदमे मैं है और कुछ भी बोलने से कतरा रहा है। अभी शादी के डेढ़ माह ही हुई है और ऐसी घटना सामने आने के बाद परिवारजन भी सदमे में है। 


मामला हिण्डोली थाना इलाके के मांगली कला का है, जहां दिल दहला देनी वाली वारदात सामने आई है। पति शाम को घर लौटकर आया और पत्नी उसे छत पर ले गयी और पानी में नशीली दवा पिलाकर उससे बेहोश कर दिया और चाकू से उसका लिंग काट दिया और बेहोशी हालत में उससे कुछ पता नहीं चला। जब सुबह पति को होश आया तब उसके पैर और कपड़े खून में लथपथ थे।


इसकी जानकारी उसने अपने भाई को दी और पूरा मामला बताया परिवार के लोग उसे बूंदी अस्पताल लेकर आये, जहां हालत गंभीर थी और निजी पार्ट से खून बंद होने का नाम नहीं ले रहा था। चिकित्सको ने उसका ऑपरेशन करने का निर्णय लिया और उसका सफल ऑपरेशन कर उसे सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर लिया। मौके पर पहुंची हिण्डोली थाना पुलिस ने पीड़ित पति के बयान दर्ज किये हैं और मामले की जांच शुरू की।


पीड़ित पति की माने तो उसकी शादी डेढ़ माह पहले ही हुई थी। विवाद का कारण क्या रहा उसका पता नहीं चल पाया है। पति ने बताया कि वह रात 10 बजे टीवी देख रहा था और अचानक उसकी पत्नी आई और उसे पानी पिलाकर छत पर ले गयी। करीब 10 तक राजेश होश में था, लेकिन उसके बाद क्या हुआ, वह उसे नहीं मालूम। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Bundi Kota Rajasthan Murder Attack Crime News Rajasthan News

  
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

BJP ने 182 लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी

BJP थोड़ी देर में जारी करेगी उम्मीदवारों की पहली सूची
देश के 3 प्रमुख मंदिरों की होली
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने देशवासियों को दी होली की शुभकामनाएँ
PM नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दी होली की शुभकामनाएँ
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने देशवासियों को दी होली की शुभकामनाएँ
होली पर खास उपायों से जीवन में आएगी खुशहाली| Good Luck Tips
इस होली पर करें ये उपाय और संकटो से मुक्ति पाएं | GOOD LUCK TIPS