नितेश तिवारी की 'रामायण' में 'हनुमान' का किरदार निभाएंगे सनी देओल? जानिए डिटेल्स

मुंबई : कथित तौर पर नितेश तिवारी की आगामी निर्देशित फिल्म में हनुमान की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता सनी देओल से संपर्क किया गया है. हालांकि अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि सनी ने यह भूमिका निभाने में रुचि दिखाई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सनी ने हनुमान का किरदार निभाने में रुचि दिखाई, खासकर जब उन्हें पता चला कि निर्माता हनुमान पर एक स्पिन-ऑफ बनाने की योजना बना रहे हैं. तीन भाग वाली रामायण में यश को रावण, रणबीर को भगवान राम और साई पल्लवी को सीता के रूप में दिखाया गया है.

किरदार के बारे में: 

प्रकाशन ने कहा कि, हनुमान शक्ति के प्रतीक हैं और बजरंगबली के प्रतीक को सही ठहराने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग में सनी देओल से बेहतर कोई नहीं है. अभिनेता ने नितेश तिवारी के रामायण प्रस्तुतिकरण का हिस्सा बनने में रुचि दिखाई है और वह भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए भी उत्साहित हैं. हालांकि, यह अभी भी चर्चा का प्रारंभिक चरण है. रामायण भगवान हनुमान के जीवन का एक छोटा सा हिस्सा है, और कहानी के कई अन्य पहलू हैं. नितेश भगवान हनुमान पर एक स्टैंडअलोन फिल्म के साथ इसका पता लगाना चाहते हैं. सब कुछ सही जगह पर होना चाहिए, शूटिंग की तारीख से लेकर फ्रैंचाइज़ी स्पिन-ऑफ और वित्तीय संरचना के लिए प्रतिबद्धता तक.

नितेश, मधु मंटेना, नमित मल्होत्रा ​​और अल्लू अरविंद द्वारा निर्देशित, रामायण त्रयी हिंदू महाकाव्य के सिनेमाई संस्करणों में एक रोमांचक अतिरिक्त होने का वादा करती है. इस बीच, सनी देओल को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 'गदर 2' में देखा गया था.