Madhya Pradesh: जबलपुर में गोली लगने से घायल हुई महिला की इलाज के दौरान मौत

जबलपुर: शहर में एक व्यक्ति द्वारा चलायी गोली लगने से 10 दिन पहले घायल हुई 26 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि देविका ठाकुर नाम की यह महिला आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा (27) से मिलने 16 जून को उसके कार्यालय गई थी, उसी दौरान आरोपी ने उसे गोली मारी थी.

संजीवनी नगर थाना के प्रभारी क्रांति बर्वे ने बताया कि 16 जून को गोली लगने से घायल हुई 26 वर्षीय महिला का जबलपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आरोपी को 19 जून को गिरफ्तार कर लिया गया था और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने बताया कि वारदात में इस्तेमाल देशी कट्टा भी जब्त कर लिया गया है.

अधिकारी ने बताया कि महिला की मौत के बाद पुलिस पहले से दर्ज प्राथमिकी में आरोपी के खिलाफ हत्या सहित अन्य संबंधित धाराएं जोड़ेगी. वहीं, मध्य प्रदेश में एक कांग्रेस नेता ने दावा किया था कि आरोपी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का पदाधिकारी है, लेकिन भाजपा ने इससे साफ इनकार किया है. सोर्स- भाषा