आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यरत महिला के साथ सिरफिरे ने की छेड़छाड़, लोगों ने दबोचा

आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यरत महिला के साथ सिरफिरे ने की छेड़छाड़, लोगों ने दबोचा

आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यरत महिला के साथ सिरफिरे ने की छेड़छाड़, लोगों ने दबोचा

सैपऊ(धौलपुर): जिले के सैपऊ में एक सिरफिरे युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके गाल पर काट लिया. तभी वारदात के बाद महिला की चीख सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई, और मौके से ही लोगों ने आरोपी युवक को दबोच लिया. उसके बाद उसके साथ मारपीट करते हुए एक कमरे में बंद कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने कमरे में बंद युवक को हिरासत में लिया है तथा पीड़ित महिला का मेडिकल कराकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

RAS से IAS में प्रमोशन के प्रस्ताव पर वैकेंसी जारी, सीनियरिटी के साथ बैच के हिसाब से प्रमोशन होगा तय

महिला को पकड़कर जबरन उसके गाल पर काट लिया: 
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना सैपऊ कस्बे के एक आंगनबाड़ी केंद्र की है जहां कार्यरत एक सहायिका नन्हे-मुन्ने बच्चों को पढ़ा रही थी. इसी बीच पास का ही एक सिरफिरा युवक कमरे में आ धमका और इस कर्मचारी महिला से छेड़छाड़ करने लगा. पीड़िता ने बताया कि इस बीच महिला के द्वारा काफी विरोध किया गया लेकिन सिरफिरे युवक ने महिला को पकड़कर जबरन उसके गाल पर काट लिया तभी महिला चीखी चिल्लाई तो पड़ोस का ही एक युवक मौके के लिए दौड़ पड़ा तथा महिला को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया. इतने में ही आसपास के लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई तथा आरोपी युवक को मौके पर ही पकड़कर कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए एक कमरे में बंद कर दिया.

डोनाल्ड ट्रंप के भारत आने की तैयारी जयपुर एयरपोर्ट पर भी, यूएस आर्मी के विशेष विमान ने लिया सुरक्षा का जायजा

पुलिस ने किया गिरफ्तार:
घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस जाप्ता के द्वारा आरोपी युवक को बंद कमरे से बाहर निकाला और उसको पुलिस हिरासत में लिया है तथा पीड़ित महिला के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

और पढ़ें