गुना Madhya Pradesh: परिवार के साथ घूमने गई महिला से कार रुकवाकर दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Madhya Pradesh: परिवार के साथ घूमने गई महिला से कार रुकवाकर दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Madhya Pradesh: परिवार के साथ घूमने गई महिला से कार रुकवाकर दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में अपने पति एवं दो बच्चों के साथ कार में घूमने गई 32 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से उनके वाहन को रूकवाकर, उसके पति की कनपटी पर पिस्तौल रखकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि यह घटना रविवार को गुना जिले के राघोगढ़ पुलिस थाना इलाके में आरोन रोड पर हुई. इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गुना जिले के पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि रविवार को एक विवाहिता ने राघोगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई कि दो जनवरी 2022 की सुबह 9 बजे वह अपने पति और बच्चों के साथ कार से घूमने गयी थी. वापस आते समय आरोन रोड पर दो व्यक्तियों ने उनकी कार को हाथ दिखा कर रोका. कार के रुकते ही उनमें से एक व्यक्ति ने कार का दरवाजा खोलकर पति की कनपटी पर पिस्तौल रखी और दूसरे व्यक्ति ने महिला को जंगल में ले जाकर बलात्कार किया. उन्होंने कहा कि शिकायत के अनुसार, बाद में दोनों आरोपी इस घटना के बारे में किसी और को बताने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भाग गये. दोनों आरोपी आपस में बातचीत के दौरान एक दूसरे को सुमेर और सोनू नाम से पुकार रहे रहे थे.

मिश्रा ने बताया कि महिला की शिकायत पर राघोगढ़ थाने पर भादंवि की धारा 376 (डी), 342 एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों सुमेर सिंह परमार (30) एवं सोनू उर्फ राजवीर सिंह यादव (32) को राघोगढ़ पुलिस थाना इलाके के दललवाडा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि ये दोनों आरोपी गुना जिले से सटे हुए अशोकनगर के मूल निवासी हैं और वर्तमान में गुना जिले के दललवाडा गांव में रह रहे है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें