Mumbai KGF 2 के आगे पीटी जर्सी, पांचवें दिन भी धीमी रही कलेक्शन की रफ्तार

KGF 2 के आगे पीटी जर्सी, पांचवें दिन भी धीमी रही कलेक्शन की रफ्तार

KGF 2 के आगे पीटी जर्सी, पांचवें दिन भी धीमी रही कलेक्शन की रफ्तार

मुंबई :साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 और शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के बीच इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखी जा रही है. अगर केजीएफ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में नहीं आती, तो शाहिद की जर्सी का हिट होना तय था.

केजीएफ के कलेक्शन के आगे जर्सी का कलेक्शन बूंद बूंद से घड़ा भरने जैसा दिखाई दे रहा है. जर्सी साउथ का ही रीमेक है जिसे दर्शक कम पसंद कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद की एक्टिंग तो लोगों को पसंद आई लेकिन केजीएफ की स्टोरी के आगे यह फिल्म पिट गई है.  रिलीज के पांचवें दिन भी दर्शकों पर जर्सी का जादू नहीं चला और चौथे दिन की कमाई की तुलना में पांचवें दिन की कमाई 15% कम रही.

केजीएफ 2 जल्द ही 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. वही जर्सी के पांचवे दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो इस फिल्म ने मंगलवार को 1.36 से लेकर 1.45 करोड़ का कारोबार किया. फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 17.81 करोड रुपए है. केजीएफ चैप्टर 2 की बात करें तो फिल्म अब तक 336.88 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

यह कमाई भारतीय बॉक्स ऑफिस की है. ग्लोबल कलेक्शन में यह फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है.जर्सी की तुलना में केजीएफ काफी आगे चल रही है. जर्सी के मेकर्स को यह लगा था कि रिलीज डेट बढ़ा देने से फिल्म को अच्छी कमाई होगी, लेकिन उनका यह अनुमान गलत साबित हुआ.

और पढ़ें