हिंडौन सिटी में व्यापारी पुत्र की हत्या के पांच में से एक आरोपी युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

हिंडौन सिटी में व्यापारी पुत्र की हत्या के पांच में से एक आरोपी युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

हिंडौन सिटी(करौली): हिंडौन सिटी के बयाना मोड़ क्षेत्र में एक बड़े व्यापारी पुत्र की गुरुवार रात गला रेत कर हत्या कर दी. पांच लोगों पर युवक की गला रेत कर हत्या का आरोप है. वहीं हत्या के एक आरोपी विवेक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. मृतक का शव हिंडौन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दियें. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना से क्षेत्रवासियों में भारी रोष व्याप्त है. घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल हिण्डौन पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. दो आरोपियों के पुलिस के हत्थे चढ़ने की भी सूचना है. साथ ही टीम गठित कर शेष आरोपियों की तलाश में जुटी है.

जेएलएन मार्ग स्थित सरस पार्लर किराया विवाद से बंद, 15 करोड़ रुपए तक सालाना रहा है टर्न ओवर 

तीन-चार लोगों ने युवक को पकड़ कर चाकू से गला रेत दिया: 
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अभय गुप्ता बयाना मोड़ निवासी अशोक गुप्ता का पुत्र है. वह देर रात घर के बाहर एक परिजन के साथ टहल रहा था. इस दौरान दो मोटर बाइकों पर सवार होकर 5 लोग आए और किसी बात पर झगड़ा करने लगे. इसी दौरान तीन-चार लोगों ने युवक को पकड़ लिया एक युवक ने चाकू से गला रेत दिया. घटना के बाद परिजन गंभीर अवस्था में अभय को चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ चिकित्सालय में जमा हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अनिल कुमार बेनीवाल, एएसपी प्रकाश चंद हिंडोन पहुंचे एवं घटनाक्रम की जानकारी ली. घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस बल तैनात है.

पीएम मोदी ने लॉन्च किया यूपी में आज से आत्मनिर्भर अभियान, सवा करोड़ मजदूरों को मिलेगा रोजगार 

हत्या के आरोपी के आत्महत्या कर लेने से मामला और पेचीदा हो गया:
वहीं हत्या के एक आरोपी विवेक गुप्ता ने आधी रात को ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली मृतक का शव हिण्डौन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. हत्या के आरोपी के आत्महत्या कर लेने से मामला और पेचीदा हो गया है. पुलिस सभी एंग्ल से जांच में जुटी है. यहां गौरतलब है कि एक दिन पहले ही हिण्डौन विधायक भरोसी लाल जाटव पर भी दिनदहाड़े उनके आवास पर ही पिस्टल से फायरिंग का प्रयास हुआ था. दूसरे दिन ही व्यस्ततम चौराहे पर युवक की हत्या से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है. लोगों का आरोप है कि क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद है. साथ ही लोगो ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए हैं. वहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू व हिण्डौन विधायक भरोसी लाल ने भी मामले की जानकारी और पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल खडें कियें है. 


 

और पढ़ें