Live News »

कुंए में गिरने से युवक की मौत

कुंए में गिरने से युवक की मौत

आमेट। आमेट थानाक्षेत्र के खाखरमाला पंचायत में एक युवक की कुंए में गिरने से मौत हो गई। दरअसल युवक कुएं में मोटर सुधारने उतर ही रहा था कि बीच में ही झूला टूट गया। घटना के बाद सूचना आमेट पुलिस को दी गई। पुलिस जाप्ता मौके पर पंहुचा और ग्रामीणों की मदद से मोटर द्वारा कुंए का पानी निकाला गया। 


करीब चार घण्टे बाद पानी मे मृतक श्रवण सिंह का शव नजर आया। इसके बाद कुंए मे पलंग डालकर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिये आमेट सीएससी की मोर्चरी मे भिजवाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा।

और पढ़ें

Most Related Stories

आमेट नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस ने 45 साल बाद रचा इतिहास, परिणाम ने भाजपा को दिया झकझोर

आमेट नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस ने 45 साल बाद रचा इतिहास, परिणाम ने भाजपा को दिया झकझोर

राजसमंद: जिले के आमेट नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस में 45 साल बाद इतिहास रच दिया. नगर पालिका बनने के बाद से राह देख रही कांग्रेस की झोली में 45 साल बाद पालिका का सत्ता हाथ लगा. कांग्रेस ने आमेट के 25 सीटों में से 17 सीट पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की. जबकि भाजपा का गढ़ माने जाने वाला आमेट में भाजपा को सिर्फ 8 सीटें ही हाथ लगी, भाजपा लंबे समय से आमेट नगर पालिका में काबिज थी. लेकिन इस बार के परिणाम और भाजपा को झकझोर के रख दिया. 

भाजपा से बागी चल रहे कैलाश मेवाड़ा ने जो कांग्रेस का दामन थाम लिया था: 
परिणाम चुनाव नामांकन से पहले ही स्पष्ट हो चुका था क्योंकि भाजपा से बागी चल रहे कैलाश मेवाड़ा ने जो कांग्रेस का दामन थाम लिया था और कांग्रेस नहीं भाई सही समय पर बड़ा निर्णय लेते हुए कैलाश मेवाड़ा को कांग्रेस में शामिल होते ही अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया. जीत के बाद से आमेट कांग्रेस में जश्न का माहौल है. कार्यकर्ता आतिशबाजी के साथ डीजे की धुन पर नाच रहे हैं. 

Open Covid-19