Ratangarh News: दोस्त के साथ चूरू जा रहे युवक की हादसे में मौत, ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

रतनगढ़: बाइक सवार दो युवकों को ट्रैक्टर के चालक ने लापरवाही से वाहन को चलाकर टक्कर मार दी. हादसे में घायल युवकों को चूरू अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर एक की हालत गंभीर होने पर उसे बीकानेर रैफर कर दिया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. 

पुलिस ने मृतक के बड़े भाई रतनगढ़ के वार्ड संख्या 36 निवासी मनोज मिरासी की रिपोर्ट पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि 44 वर्षीय मनोज द्वारा दी गई रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि उसका छोटा भाई 32 वर्षीय राजू अपने दोस्त मुकेश भारी के साथ बाइक पर सवार होकर चूरू जा रहा था कि रास्ते में एक ट्रैक्टर चालक ने उनके टक्कर मार दी. पीछे आ रहे इलियास मिरासी ने ट्रैक्टर चालक को रोककर जब उसका नाम पता पूछा, तो उसने अपना नाम सहनाली निवासी संदीप बुडानिया बताया. घायलों को चूरू के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, 

जहां पर मुकेश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी तथा राजू की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे बीकानेर रैफर कर दिया. बीकानेर में राजू की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के बड़े भाई मनोज की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लाश का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.