Live News »

ट्रेन के आगे कुदकर युवक ने दी जान

ट्रेन के आगे कुदकर युवक ने दी जान

बायतू। बायतू थाना क्षेत्र के लाधोनियो की ढाणी के पास एक युवक ने कालका ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। मर्तक देवाराम पुत्र करनाराम जाति जाट निवासी बाटाडू बताया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलने से मौके पर भीड़ जमा हो गई। बायतू पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लिया। मृतक के शव को बायतू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नही चल पाया। बायतू पुलिस ने मृतक के परिजनों सूचना दे दी है। 
 

और पढ़ें

Most Related Stories

सांसद हनुमान बेनीवाल और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के काफिले पर पथराव

सांसद हनुमान बेनीवाल और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के काफिले पर पथराव

बायतु(बाड़मेर): बायतु में एक शाम वीर तेजाजी के नाम एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी व रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल की गाड़ी पर हरीश चौधरी समर्थकों ने  हमला कर दिया. सुबह सांसद हनुमान बेनीवाल के बयान के बाद के बायतु का सियासी पारा उफान पर था. राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के समर्थक हनुमान बेनीवाल के खिलाफ नारे बाजी करते हुए NH 25 को शाम को जाम कर नागौर सांसद के बायतु आने का विरोध कर रहे थे. भारी पुलिस जाप्ते के साथ हनुमान बेनीवाल बायतु पहुंचे.जहां पुलिस की मौजूदगी में कांग्रेस समर्थकों ने काफिले पर हमला कर दिया हमले में दोनों बाल-बाल बचे. केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी व नागौर सासंद हनुमान एक ही गाड़ी में सवार थे.  

हमले की पूरे संसदीय क्षेत्र में निंदा हो रही:  
सभा को संबोधित करते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने साथ रह कर हमला करवाया है और राजस्व मंत्री को चेतावनी दी उनके समर्थक हरीश चौधरी दिखेंगे वहीं पिटेंगे उन्हें कही नही छोड़ेंगे. साथ ही सलाह भी दी जब भी बाहर निकले पूरे जाप्ते के साथ निकले आज की घटना बदला हर हाल में लूंगा. 

हरीश चौधरी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग: 
सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के खिलाफ धारा 307 में मुकदमा दर्ज कर मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की. कैलाश चौधरी ने अपने सम्बोधन में कहा कि हरीश चौधरी ने पूरी प्लानिंग के साथ हमारे पर पत्थर व गोली से हमला करवाया है. चौधरी के कहा कि मेरी गाड़ी पर दो फायर हुए है गनीमत रही हमारी जान नहीं गयी. साथ ही कहा कि ऐसी कायरतापूर्ण हरकत का खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा. वहीं युवाओं से शांति बनाए रखने की अपील की. 

9 साल की मासूम के साथ पड़ोसी नाबालिग ने किया दुष्कर्म

9 साल की मासूम के साथ पड़ोसी नाबालिग ने किया दुष्कर्म

बायतु(बाड़मेर): बायतु उपखंड के पुलिस थाना गिड़ा में एक 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि मैं अहमदाबाद मजदूरी करने गया हुआ था. इसके बाद घर में मेरी पत्नी और 9 साल की बच्ची घर पर रह रही थी. इसी का फायदा उठाते हुए 1 अगस्त को नाबालिग पड़ोसी ने मौका देखर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. बच्ची के चिल्लाने पर पत्नी को इसकी जानकारी लगी. 

पुलिस थाने में मामला दर्ज: 
पत्नी को जानकारी मिलने के बाद आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहा. उसके बाद बच्ची ने उसकी मां को पूरी घटनाक्रम के बारे में बताया. घटना की जानकारी मिलने पर मैंने अहमदबाद से घर आकर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही आज मासूम बालिका का मेडिकल भी कराया गया.