बकरी चोरी के आरोप में युवक से नग्न कर मारपीट, बाल काटे, मुंह काला किया

बकरी चोरी के आरोप में युवक से नग्न कर मारपीट, बाल काटे, मुंह काला किया

झालावाड़: कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के बालगढ़ गांव में हृदयविदारक तस्वीर सामने आई है. जहां गांव के ही तीन लोगों ने एक युवक पर बकरी चोरी का आरोप लगाते हुए एक लाख की मांग को लेकर नग्न करके उसके साथ मारपीट की. जब इससे उनका मन नहीं भरा तो उसके बाद उसके बाल काटकर मुंह काला कर दिया. बाद में मारपीट से घायल युवक को झालावाड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पुलिस ने युवक के बयान लिए.

नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज 

युवक ने चोरी करने से किया इनकार:
झालावाड़ जिले के छोटी रायपुर क्षेत्र के बालगढ़ गांव में युवक जौधराज के साथ गांव के ही तीन लोगों ने बकरी चोरी का आरोप लगाते हुए एक लाख की मांग को लेकर आरोपी ने अपने घर बुलाकर युवक को नग्न कर मारपीट की. इस पर युवक ने कहा कि उसने चोरी नहीं की है. इतना कहते ही तीन लोगों ने युवक का मुंह काला कर सिर के बाल काट दिए और मारपीट करने लगे जिसपर युवक घायल हो गया. घायल युवक जोधराज को उसके परीजन अस्पताल लेकर गये जहां उसका इलाज जारी है.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 3 मौत, 118 नये पॉजिटिव केस, 12 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा 

आरोपी और घायल दोनों एक ही समाज के: 
पुलिस ने युवक के बयान लिये है उसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस थानाधिकारी मोहनलाल ने युवक के साथ हुई घटना की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि युवक के साथ गांव के ही तीन लोगों ने बकरी चोरी का आरोप लगाते हुए एक लाख की मांग को लेकर नग्न कर मारपीट की. उसके बाद उसके बाल काट कर मुंह काला कर दिया. आरोपी और घायल दोनों एक ही समाज के हैं. घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने की जानकारी सामने आई है. 
 

और पढ़ें