Dholpur: खेत में रखवाली करने गए युवक की करंट लगने से मौत, बिजली पोल के संपर्क में आया

धौलपुर: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गजपुरा गांव में देर रात खेत की रखवाली करने गए एक युवक की  करंट से मौत का मामला सामने आया है. घटना के पीछे रास्ते में लगा विद्युत पोल कारण बना है जिससे फैल रहे करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. 

घटना के बाद परिजन मृतक के शव को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां सदर पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया घटना को लेकर मृतक 17 वर्षीय राकेश गुर्जर के चाचा अशोक गुर्जर ने बताया कि गांव के पास में स्थित खेतों में बाजरे की फसल उगाई गई है. बाजरे  की फसल को पशुओं से बचाने और खेत की रखवाली करने के लिए राकेश अपने चाचा वकील के साथ खेत पर गया हुआ था. रात्रि में जैसे ही राकेश खेत के पास विधुत पोल के पास से गुजरा तो उसमें आ रहे करंट की चपेट में आ गया ऐसे में मौके पर ही राकेश की दर्दनाक मौत हो गई. 

घटना के बाद परिजन मृतक के शव को लेकर बाड़ी अस्पताल पहुंचे साथ में सदर पुलिस को मामले की जानकारी दी घटना को लेकर सदर पुलिस के एएसआई  जगदीश मीणा ने बताया कि जैसे ही मामले की जानकारी मिली वे अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली इसके बाद पंचनामा करा परिजनों की मौजूदगी में मृतक  के शव का पोस्टमार्टम कराया है विद्युत पोल में करंट आने से मौत का कारण बताया गया है मामले की जांच की जा रही है. 

मृतक राकेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था जो अपने पिता के साथ खेती के कार्य मे सहयोग के साथ पढ़ाई कर रहा था घटना के बाद गजपुरा गांव में शोक छाया है परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है ग्रामीणों में घटना के बाद से डिस्कॉम के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है ग्रामीणों का कहना है कि विद्युत पोल में बारिश के दिनों में करंट आता है जिसकी शिकायत कई बार की जा चुकी है.