एमी जैक्सन इस तरह हुई गोद भराई, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

31-08-19 01:56:00

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन मां बनने वाली हैं. हाल ही में उनकी गोद भराई की तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

एमी जैक्सन ने साल 2019 की शुरुआत में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से सगाई का ऐलान किया था. हालांकि एमी ने अभी तक शादी नहीं की है.

गोद भराई की तस्वीरों को एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। एमी ने लिखा कि मेरे करीबी दोस्तों और परिवारवालों ने गोद भराई का कार्यक्रम आयोजित किया. मेरा बेटा बहुत खुशकिस्मत है कि उसकी जिंदगी में इतना प्यार करने वाली महिलाएं हैं.

गोद भराई कार्यक्रम की इन तस्वीरों में एमी खुश नजर आ रही हैं. खास बात है कि इस कार्यक्रम के लिए विशेष थीम रखी गई थी.

एमी की प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरुआत से ही हो रहे हैं. एमी पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं.

हाल ही में एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया पर एक लम्बा नोट लिखकर बताया था कि वे अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में अपने आप को कैसे प्रोत्साहित करती हैं.

एमी अपने मंगेतर जॉर्ज से इस साल शादी करने वाली थीं, लेकिन अब उन्होंने फैसला किया है कि बच्चे के कुछ महीनों का होने के बाद वे साल 2020 में जॉर्ज संग शादी रचाएंगी.