अनुष्का की इन 5 फिल्मों ने तोड़े कई रिकॉर्ड और दिलाई एक अलग पहचान

19-01-19 06:12:00

इस फिल्म में अलग अंदाज़ में नजर आई अनुष्का शर्मा को फैंस का काफी प्यार मिला और बॉलीवुड में अपना एक नाम मिला। बॉलीवुड के तीनों खान्स के साथ काम कर चुकी अनुष्का शर्मा ने उनकी फिल्मों को 100 करोड़ क्लब में शामिल करके अपने नाम के डंके बजवाए।

बेहद अलग कांसेप्ट पर बनी फिल्म पीके ने सबका दिल जीता और साथ ही साथ बॉलीवुड के 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हुई। अनुष्का शर्मा और आमिर खान की शानदार जोड़ी देख कर सबको आनंद आया और इनकी एक्टिंग को सराहा गया।

बॉलीवुड के जानेमाने रोमांटिक फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा की यह आखिरी फिल्म थी। जिसमें दमदार एक्टिंग के साथ साथ दमदार एक्टर्स भी शुमार थे। अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ और शाहरुख़ खान ने फिल्म में अपनी एक्टिंग से चार चांद लगाए और साथ ही साथ फिल्म को 100 करोड़ क्लब में भी शामिल किया।

अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में नज़र आई अनुष्का शर्मा काफी सुर्खियों में रही। इन दोनों की दमदार जोड़ी ने सबका दिल जीता और फिल्म को बॉलीवुड के 100 करोड़ क्लब में दर्ज कराया।

फिल्म के अंदर अनुष्का शर्मा को कई तरीके से दर्शाया गया। अपने क्यूट और बबली अंदाज़ से अनुष्का सबको पसंद आई। अपनी एक्टिंग से अनुष्का ने सबको बता दिया की वह हर तरीके के रोले के लिए फिट है।