डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने देसी ठाठ में बिताई रात, देखें तस्वीरें

2019/06/10 02:16

1/9

जालोर: जोधपुर संभाग के दौरे पर गए राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन में एक बार फिर उनके पिता राजेश पायलट की छवि देखने को मिली. सचिन अपने पिता राजेश पायलट की तरह ठेठ देसी अंदाज में रविवार की रात गांव में एक किसान की तरह बिताई.

2/9

पायलट ने जालोर जिले के सांचौर के समीप कासेला गांव में खुले आसमान के नीचे चारपाई पर सो कर रात गुजारी. साथ ही इस दौरान पायलट ने अपने पुराने मित्र जयकिशन विश्नोई के साथ खेत में बैठकर ही खाना भी खाया.

3/9

बता दें कि सचिन पायलट ने दो साल पहले भी जालोर दौरे के दौरान जयकिशन विश्नोई के इसी खेत में रात बिताई थी. उस समय पायलट ने जयकिशन से दौबारा आने का वादा भी किया था. ऐसे में पायलट ने अपने दोस्त से किया यह वादा पूरा कर दिया है.

4/9

पायलट का यह देशी अंदाज देख लोगों को उनके पिता राजेश पायलट की याद आ गई. राजेश पायलट को भी सादगी के लिए जाना जाता है. स्व. पायलट भी ऐसे अनोखे अंदाज से लोगों को चौंकाते रहते थे.

5/9

अपने दो दिवसीय दौरे पर मारवाड़ गये सचिन पायलट रविवार को पूरे दिन एक्शन में रहे. पायलट ने इस दौरान विभागीय अधिकारियों के साथ भी बैठक कर लोगों की समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए. उसके बाद पायलट खेत में किसान के रूप में रहकर देशी ठाठ का आनंद लिया.

6/9

7/9

8/9

9/9