Live News »

जानिए सुशांत के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी 5 अनोखी बातें

2019/01/20 06:33

मुंबई। अपनी एक्टिंग स्किल्स और अपनी क्यूट स्माइल से सबको दीवाना बनाने वाले सुशांत ने बॉलीवुड में अपना करियर 'काई पो चे' फिल्म से शुरू किया। वैसे हम बता दे सुशांत टीवी पर भी बड़े लम्बे समय तक काम कर चुके हैं और साथ साथ अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेकअप की खबरों से भी सुर्खियों में रहे। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुके सुशांत मल्टीटैलेंटेड है। 'एमएस धोनी' से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाकर सुशांत ने अपने टैलेंट से इस फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में शामिल करा कर खूब नाम भी कमाया।

सुशांत एक्टिंग के साथ साथ कार के भी शौकीन हैं। सुशांत के पास 3 से ज्यादा महंगी गाड़ियां है। हाल में सुशांत ने अपने फेसबुक पोस्ट में यह खबर अपने फैंस को दी।

हाल ही आई सुशांत की फिल्म केदारनाथ ने बॉक्स ऑफिस में खूब पैसे कमाये। सुशांत और सारा अली खान की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया।

एक्टिंग के साथ साथ सुशांत पढाई में भी खूब आगे हैं। आपको बता दें AIEEE परीक्षा में सुशांत का इंडिया में 7वां स्थान था। अपनी पढाई बीच में छोड़ कर सुशांत ने एक्टर बनने का सपना पूरा किया।

सुशांत बॉलीवुड के फिट एक्टर्स में से एक है, जिन्हें फिट रहना और सबको प्रेरित करना अच्छा लगता है।

टीवी पर आये 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से एक्टिंग में सुशांत ने अपना करियर स्टार्ट किया। यह सीरियल काफी लम्बे समय तक टीवी पर बना रहा और दर्शकों ने सुशांत और अंकिता की जोड़ी को खूब सराहा।