मदालसा शर्मा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, अदाएं देख फैंस हुए मदहोश

20-02-22 10:39:00

मुंबई: बॉलीवुड के डिस्को डांसर यानी मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा इन दिनों पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में काव्या का रोल निभा रही हैं. 13 जुलाई से ऑन एयर हुए इस शो में मदालसा के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि मिथुन की बहू मदालसा बेहद खूबसूरत हैं और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. काव्या यानी कि मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है लाल रंग की इस हाई एंड लो ड्रेस में वे किसी परी से कम नहीं दिख रही हैं

मदालसा शर्मा के सोशल मीडिया अकाउंट पर गौर करेंगे तो एक से बढ़कर एक ग्लैमरस और सिजलिंग तस्वीरों की भरमार देखने को मिलेगी. मदालसा शर्मा की शानदार फैन फॉलोइंग हैं.

. 1.3 मिलियन फैंस मदालसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.मदालसा शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका ग्लैमरस अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो और फोटोज में मदालसा बोल्ड नजर आ रही है. फैंस को उनकी फोटोज और वीडियो काफी पसंद आ रहे हैं.

अनुपमा में काव्या झावेरी के किरदार में नजर आ रही हैं. जो अब काव्या वनराज शाह बन चुकी हैं. मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगु फिल्म फिटिंग से की थी.

इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ साल 2018 में हुई थी.