श्रुति हसन एक्टिंग के साथ साथ बनाना चाहती है सिंगिंग में करियर

2019/01/20 07:02

1/6

मुंबई। कमल हसन की बेटी श्रुति हसन बहुमुखी प्रतिभा की धनी है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचाने के बाद श्रुति हसन ने मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग कोलावेरी-दी में अपनी आवाज़ से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया। श्रुति हसन बॉलीवुड और साउथ के फेमस एक्टर कमल हसन और सारिका ठाकुर की बेटी है। एक स्टारकिड होने के नाते श्रुति ने अपने नाम का बखूबी इस्तेमाल करके एक्टिंग के साथ साथ अपना करियर सिंगिंग में भी जोड़ा और काफी प्रसिद्ध हुई।

2/6

बॉलीवुड में लक, गब्बर इस बैक, वेलकम बैक जैसी फिल्मों के साथ साथ श्रुति अपने आइटम नंबर के लिए भी काफी जानी जाती है। फिल्म तेवर में अपना आइटम नंबर देकर श्रुति ने खूब सुर्खियां बटोरी।

3/6

श्रुति को एक्टिंग के साथ साथ अपना करियर सिंगिंग में भी बनाना चाहती है, इसलिए अभी अमेरिका में रहकर वह सिंगिंग की पढाई कर रही है और देश का नाम रोशन कर रही है।

4/6

श्रुति ने अपना करियर बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बनाया है। श्रुति साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अवार्ड् भी श्रुति के नाम है।

5/6

बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस फिल्म लक से किया। फिल्म ने परदे पर इतना धमाल नहीं मचाया लेकिन श्रुति को दर्शको ने पसंद किया।

6/6

श्रुति हसन ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपना बॉलीवुड में करियर अपने पिता की फिल्म चाची 420 से किया था। एक्टिंग के साथ साथ श्रुति ने फिल्म के टाइटल ट्रैक में अपनी आवाज़ भी दी थी।