तालाब में डूबने से 3 किशोरों की मौत, भैंस को पानी पिलाने के दौरान हुआ हादसा

टोडाभीम: टोडाभीम क्षेत्र के ग्राम खिरखड़ी के पास स्थित प्रसिद्ध धार्मिक स्थल घासीराम बाबा की मंदिर के पास स्थित तालाब के पानी में तीन किशोर डूब गए. जिन्हें ग्रामीणों की मदद से पानी से बाहर निकल गया और टोडाभीम के राजकीय अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद तीनों किशोर को मृत घोषित कर दिया . 

पुलिस के द्वारा तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए है . वहीं तीनों बच्चों की मौत से परिवार में कोरम मच गया है. और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. तो वही गांव में शोक की लहर दौड़ गई है. रिंकू बेरवा पुत्र भागचंद उम्र 16 वर्ष कक्षा 12 में अध्यनरत विद्यालय की छुट्टी होने के कारण भैंसों को पानी पिलाने के लिए घासीराम बाबा के मंदिर के पास स्थित तालाब में गया था. 

जहां भैंसों को पानी पिलाते समय अचानक रिंकू का पैर फिसल गया और वह तालाब के पानी में डूबने लगा रिंकू को डूबता देख घासीराम बाबा के दर्शन करने आए योगेश बेरवा पुत्र रमेश बैरवा उम्र 15 वर्ष व मनोज बेरवा पुत्र हुकुमचंद बेरवा उम्र 16 वर्ष निवासी पाडली खुर्द उसे बचाने के लिए तालाब में उतर गए जिससे वह भी गहरे पानी में डूब गए . 

जिसकी सूचना मंदिर के पास के लोगों ने गांव वालों को दी . सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों के शव को तालाब से बाहर निकाला और उपचार के लिए टोडाभीम अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया . घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया . 

उक्त मामले को लेकर मृतक रिंकू के चचेरे भाई मनीष पुत्र विजय सिंह बेरवा के द्वारा स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है . तीन बच्चों के एक साथ डूबने एवं डूबने से मृत्यु होने की घटना से उनके गांव सहित समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है वहीं तीनों मृतकों के परिवार में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है . उक्त घटना को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा मृतक के परिवारजनों को सांत्वना दी जा रही है .