VIDEO: फलौदी में टैंकर और पिकअप की भीषण भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, NH-11 बीकानेर रोड की घटना

फलौदीः फलोदी से बीकानेर जाने वाले नेशनल हाईवे 11 पर करीब साढे तीन बजे हुई टैंकर और पिकअप की जबरदस्त टक्कर में पिकअप में सवार पांच जनों की मौके पर ही मौत हो गई. दो बालिकाएं घायल हो गईं, एक गंभीर रूप से घायल बालिका को जोधपुर रैफर किया गया है. शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. एडीशनल एसपी अकलेश शर्मा और सीआई राकेश ख्यालिया ने मौका मुआयना किया और अस्पताल भी पहुंचे. मृतकों के रिश्तेदारी में शादी थी जिसे लेकर तैयारियों के लिए परिवार फलोदी आया हुआ था.

जांबा का यह विश्नोई परिवार दोपहर बाद पिकअप में जांबा के लिए रवाना हुआ था. पिकअप पर्वत 25 साल पुत्र जियाराम विश्नोई चला रहा था. शहर से निकल कर पिकअप 2 किमी ही पहुंची थी कि बीकानेर से आ रहे टैंकर ने पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और टैंकर के भी अगले व्हील निकल कर बाहर आ गए. हादसे में पिकअप चालक पर्वत पुत्र जियाराम, उर्मिला 38 पत्नी हरीराम, विकास 20 साल पुत्र सुभाष, प्रवीण 12 वर्ष पुत्र ओमप्रकाश तथा रविना 12 साल पुत्री ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई.

15 साल की अर्पिता पुत्री हरीराम विश्नोई को जोधपुर रेफर किया गया है. 12 साल की ईसानी पुत्र श्याम लाल को मामूली चोट आई है, उसे उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. डिस्काम के मीटर रीडर ओमप्रकाश विश्नोई के दो बच्चों की हादसे में मौत हो गई. ओमप्रकाश की बेटी रविना और पुत्र ओमप्रकाश की हादसे में मौत हो गई. सूचना मिलने पर डिस्कॉम स्टाफ हॉस्पिटल पहुंच गया. सूचना मिलने पर मृतकों के परिवार जन, रिश्तेदार और जांबा क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य रेशमाराम गोदारा आदि मौके पर पहुंचे और परिवार जनों को ढाढस बंधाया.