शरद महोत्सव का मेला देख घर लौट रहे बाइक सवार दंपत्ति को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में पत्नी की मौत

धौलपुर(विनोद तिवारी): धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके में बीती रात को शरद महोत्सव का मेला देख वापस घर लौट रहे बाइक सवार दंपत्ति को चोपड़ा मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई. वहीं पति का घायल अवस्था में जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है.

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को सूरज पुत्र राधेश्याम निवासी पूरन विहार कॉलोनी अपनी पत्नी 23 वर्षीय मोहनी को साथ लेकर शरद मेला देखने गया था. बाइक सवार दंपत्ति मेला देख कर वापस घर लौट रहे थे. तभी देर रात्रि में सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में ले लिया दुर्घटना में पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

मौके पर पहुंची निहाल गंज थाना पुलिस ने घायल पति पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर पत्नी मोहिनी को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल पति का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.