अनंतनाग में आतंकी हमले में जयपुर निवासी दंपति को लगी गोली, सीएम भजनलाल शर्मा ने घायल दंपति की हर संभव मदद के दिए निर्देश

जयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के निर्देश पर जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आज शाम को आतंकी हमले में घायल हुए जयपुर निवासी दंपती के परिजनों से मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने सम्पर्क किया और उनकी कुशलक्षेम पूछकर स्वास्थ्य एवं उपचार संबंधी सहयोग के लिए आश्वासन दिया. 

आपको बता दें कि जयपुर के नाहरगढ़ रोड निवासी एक ही परिवार के 50 लोग 15 मई को जयपुर से कश्मीर घूमने गए थे. वहां घूमकर होटल लौटते समय तबरेज खान और उनकी पत्नी फरहा खान आतंकियों की गोलीबारी से गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका श्रीनगर के मिलिट्री अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अधिकारियों को तुरंत घायल दंपती के परिजनों से सम्पर्क करने के निर्देश दिए. इस पर अधिकारियों ने तुरंत तबरेज खान के साथ मौजूद उनके साले शाहरूख से सम्पर्क किया. जिस पर शाहरूख ने बताया कि अब दोनाों की हालत खतरे से बाहर है. 

सीएमओ कार्यालय के अधिकारी शाहरूख से लगातार संपर्क में हैं. साथ ही, होटल में रूके अन्य यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के संबंध में स्थानीय पुलिस प्रशासन से भी बातचीत की.