मुख्यमंत्री गहलोत की नववर्ष पर शुभकामनाएं, कहा-नववर्ष पर निरोगी एवं प्रगतिशील राजस्थान बनाने का लें संकल्प

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को लोगों को नए साल की बधाई देते हुए उनसे नववर्ष पर निरोगी एवं प्रगतिशील राजस्थान बनाने का संकल्प लेने का आह्वान किया है. गहलोत ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए राज्य के चहुमुंखी विकास और निरोगी राजस्थान की संकल्पना के साथ प्रदेशवासियों की खुशहाली एवं समृद्धि के लिए कामना की.

गहलोत ने कहा कि प्रदेशवासी नए साल में नवीन ऊर्जा एवं संकल्पों के साथ अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने का संकल्प लें तथा देश-प्रदेश और समाज की उन्नति में भागीदार बनें. मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा कि वर्ष 2022 में पानी, बिजली एवं शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य एवं सामाजिक सुरक्षा तक सभी क्षेत्रों में राष्ट्रीय मानकों पर राजस्थान मॉडल स्टेट बनकर उभरा है.

उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प है कि नववर्ष में प्रदेश और तेज गति से विकास के पथ पर अग्रसर हो तथा विकास के नए आयाम स्थापित करे. वहीं, मुख्यमंत्री गहलोत ने राज्य के छह चिकित्सा महाविद्यालयों में सुपर स्पेशियलिटी सेवाओं के लिए 24 करोड़ 87 लाख 22 हजार रुपए के अतिरिक्त बजट प्रावधान को स्वीकृति दी है. प्रवक्ता के अनुसार, गहलोत के निर्णय से राज्य के जयपुर, जोधपुर, कोटा, अजमेर, बीकानेर एवं उदयपुर के चिकित्सा महाविद्यालयों के लिए विभिन्न चिकित्सकीय उपकरण खरीदे जाएंगे.(भाषा)