Jhalawar News: सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

झालावाड़: जिले के डग थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने अपने पिता के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. जिस पर पुलिस ने अनुसंधान करते हुए नाबालिग के बयान के आधार पर अय्याश सौतेले पिता को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपने रिश्तेदार के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने रिपोर्ट दी थी कि उसके पिता ने उसके साथ पहले भी तीन-चार बार दुष्कर्म किया था. इसके अभी तीन दिन पहले भी उसके साथ दुष्कर्म किया है. साथ ही उसके साथ आए दिन मारपीट भी करता था. 

दर्ज रिपोर्ट में पीड़िता की उम्र 15 साल बताई गई है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता जब पांच साल की थी तब उसकी मां उसे छोड़कर कहीं और चली गई थी. उसके बाद करीब पांच साल पहले उनसे घरेलू क्लेश के चलते कीटनाशक का सेवन कर लिया था जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. लेकिन जब अब वह बड़ी हो गई थी उसके सौतेले पिता की नियत खराब हो गई और उसने मौका देखकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया. 

परेशान होकर पीड़िता अपने रिश्तेदार के घर आ गई: 
परेशान होकर पीड़िता अपने रिश्तेदार के घर आ गई, जब पीड़िता ने उन्हें अपनी आपबीती बताई तो वो इसे लेकर थाने पहुंचे. उसके बाद आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.  इस पूरे मामले पर डीएसपी प्रेम कुमार चौधरी ने बताया कि आरोपी को उसी के गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है.