Jodhpur News: टांके में मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने से हड़कंप, जानिए क्या है पूरा मामला

जोधपुर: जिले के लोहावट में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव टांके में मिलने से हड़कंप मच गया. घटना पिलवा के विश्नोई की ढाणी की बताई जा रही है. सूचना पर CI बद्रीप्रसाद ने जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद FSL सहित अन्य टीमों को मौके पर बुलाया गया है. 

वहीं प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार एक युवक ने पहले खेत पर अपने पिता को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद घर पहुंचकर सभी के खाने में नींद की गोलियां मिला दी. उसेक बाद सभी को टांके में फेंक दिया. फिर खुद ने सुसाइड कर जीवन समाप्त कर लिया. ऐसे कुल पांच लोगों की मौत हो गई. 

पिता को मार कर बेटे ने परिवार के खाने में नींद की गोलियां मिला दीं: 
लोहावट थाना के सीआई बद्री प्रसाद के अनुसार गुरुवार शाम ​​​​बेटे ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया. उसेक बाद वह मौके से फरार हो गया. लोगों को जानकारी मिलने पर उन्होंने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं पिता को मार कर बेटे ने परिवार के खाने में नींद की गोलियां मिला दीं. इससे सभी बेहोश हो गए. उसके बाद उसने सभी को पानी के टांके में फेंकर कर खुद ने भी टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली.