Kota: पार्वती नदी में फिर आया उफान, पुलिया पर चली 2 फिट की चादर

इटावा(कोटा): जिले के उपखंड क्षेत्र (Etawah) के खातोली के पास से निकल रही पार्वती नदी (Parwati River) में आज शुक्रवार को एक बार फिर उफान आ गया. नदी में पानी आने के साथ ही पुलिया पर 2 फिट पानी की चादर चलने लगी. साथ ही राजस्थान और मध्य प्रदेश का संपर्क कट गया. जिससे स्टेट हाईवे 70 कोटा (Kota) श्योपुर राजमार्ग भी अवरुद्ध हो गया है.

मध्य प्रदेश में लगातार हो रही बारिश (Heavy Rain) का असर इस नदी पर देखने को मिला है और मध्यप्रदेश में बारिश के चलते राजस्थान के खातोली के पास से निकल रही इस पार्वती नदी में उफान आ गया है. नदी की पुलिया पर 2 फीट पानी की चादर चल रही है और लगातार पानी का जलस्तर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

उफान के चलते 2 राज्यों का आपसी संपर्क कटा: 

वहीं नदी की पुलिया पर पानी आने के साथ ही खातोली पुलिस थाने का जाब्ता थाना अधिकारी रामस्वरूप राठौड़ के नेतृत्व में मौके पर पहुंचा है और किसी भी तरह के वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण रूप से रोक लगाकर मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. इस मानसून सत्र में राजस्थान मध्यप्रदेश के लिए सेतु का काम करने वाली इस पार्वती नदी की पुलिया पर 11वीं बार उफान देखने को मिला है. जिसके चलते 2 राज्यों का आपसी संपर्क कट गया है.