कोटा में एक और कोचिंग छात्र ने की आत्महत्या, कमरे में फंदे से लटका मिला शव, नीट परीक्षा की कर रहा था तैयारी

कोटा: कोटा में मंगलवार को एक और कोचिंग स्टूडेंट ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. धौलपुर का रहने वाला छात्र कोटा में जवाहर नगर थाना इलाके के तलवंडी में रूम लेकर नीट परीक्षा की कोचिंग कर रहा था. छात्र ने आत्महत्या से पहले एक रजिस्टर में लिखा है कि सॉरी पापा मेरा सिलेक्शन नहीं हो पाएगा. मुझसे नहीं हो पाएगा. 

पुलिस ने रजिस्टर को जप्त कर लिया है और प्रकरण की जांच शुरू कर दी है. छात्र भरत राजपूत सहपाठी के रूप में अपने भांजे के साथ कोटा में रूम लेकर रह रहा था. सुबह छात्र भरत का भांजा रोहित राजपूत हेयरकट करवाने के लिए गया तो पीछे से भरत ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.जब भांजा रोहित वापस रूम पर लौटा तो उसे भरत फांसी के फंदे पर लटका मिला.

रोहित ने शोर मचाते हुए सबको बुलाया. सूचना मिलने पर जवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. पुलिस के अनुसार छात्र के कमरे से एक रजिस्टर मिला है, जिसमें उसने अपने पिता को लिखा है कि पापा सॉरी मेरा सिलेक्शन नहीं हो पाएगा. साथ ही जांच में यह भी सामने आया है कि छात्र के रूम में पंखे में एंटी हैंगिंग डिवाइस नहीं लगा हुआ था.