Sirohi News: दामाद को दिल दे बैठी सास, ससुर को नशे में धुत कर जंवाई प्रेमिका को लेकर हुआ फरार; FIR दर्ज

रेवदर (सिरोही): प्यार अंधा और बहरा होता है यह आपने अब तक सुना और फिल्मों ही देना होगा. लेकिन सिरोही जिले में एक सास और दामाद की अनोखी लव स्टोरी (Unique Love Story) का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर हर कोई अचंभित है. इस दौरान ना तो उम्र की सीमाओं का ध्यान रखा गया ना ही रिश्तों को मर्यादा बाधा बन पाई. 

जी हां, कुछ ऐसा ही मामला सिरोही से अनादरा थाना क्षेत्र के सियाकरा गांव में देखने को मिला. यहां पर करीब 40 साल की सास को अपने 27 साल दामाद से प्यार हो गया, प्यार परवान चढ़ा तो सास और दामाद दोनों घर से फरार हो गए. यह मामला बीते 30 दिसंबर का बताया जा रहा है. 40 वर्षीय सास एक बेटे और तीन बेटियों की मां है. सभी बच्चों की शादी हो चुकी है. 

वहीं सास के साथ फरार हुआ 27 वर्षीय प्रेमी दामाद नारायण के भी तीन बच्चे हैं, जिसमें से वह एक बच्ची को भी साथ ले गया है. अनादरा पुलिस दामाद और सास की तलाश कर रही है. मिली जानकारी अनुसार, दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे, जिसके बाद उन्होंने एक साथ रहने के लिए घर से भागने का कदम उठाया. 

ससुर को नशे में धुत कर सास के लेकर दामाद फरार:
मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी दामाद ने प्रेमिका सास के साथ फरार होने से पहले अपने ससुर के साथ शराब पार्टी की. इस दौरान ससुर को नशे में धुत्त होने के बाद वह सास को लेकर फरार हो गया. जब शाम 4 बजे ससुर रमेश की नींद खुली तो देखा कि नारायण और उसकी पत्नी घर से गायब है. इधर-उधर तलाश करने पर भी दोनों के नहीं मिलने पर वह पत्नी और दामाद की हरकत देखकर फिर बेसुध हो गया. उसके बाद ससुर ने अपने दामाद के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया. अनादरा पुलिस फरार हुए प्रेमी जोड़े की तलाश कर रही है.