राजसमंद से नाथद्वारा तक सर्विस लाइन का कार्य होगा शुरू, NHAI सहित जिला प्रशासन ने किया मौका मुआयना

राजसमंद: सुप्रीम कोर्ट के नेशनल हाईवे नंबर 8 पर 12 ब्लैक स्पॉट चिन्हित किए जाने के बाद अब शहर से नाथद्वारा तक सर्विस लाइन का कार्य शुरू होने जा रहा है. जिसको लेकर आज NHAI और टोल कंपनी इंफ्राटेक ने जिला प्रशासन के सहयोग से बनने जा रही सर्विस लाइन को लेकर मौका मुआयना किया. NH8 पर सड़क के आसपास हुए अतिक्रमण के पॉइंट को चिन्हित कर अतिक्रमणकारियों को 7 दिन में हटाने का आदेश दिया है. 

यदि अतिक्रमण नहीं हटाया जाता है तो प्रशासन के सहयोग से इस अतिक्रमण को हटाया जाएगा और सर्विस लाइन का कार्य शुरू किया जाएगा. टोल कंपनी के मैनेजर अरविंद सिंह ने बताया कि राजसमंद (Rajsamand) से नाथद्वारा तक 11 किलोमीटर सर्विस लाइन में तीन अंडर पास और 5 फुटओवर ब्रिज का निर्माण किया जाएगा. इसको लेकर आज हमने उस जगह का निरीक्षण किया है.

तय समय में अतिक्रमण हटाने के निर्देश: 

जहां लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है. जिसे चिन्हित कर उन्हें तय समय में अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए गए हैं. राजसमंद तहसीलदार नारायण प्रसाद शर्मा ने कहा कि एनएचएआई के साथ में सीमांकन का कार्य किया गया है और आगामी दिनों में स्थाई और अस्थाई निर्माण को हटाया जाएगा. हालांकि जिन्होंने अभी अतिक्रमण कर रखा है उन्हें कह दिया गया है कि वह अपने स्तर पर इस निर्माण को हटा ले वरना प्रशासन समय अवधि के बाद हटाने का कार्य करेंगी.