राजसमंद में कर्ज से परेशान पति अपनी पत्नी की हत्या कर झूला फंदे से, पुलिस ने दोनों ही शवों को रखवाया मोर्चरी में

राजसमंद: राजसमंद जिला मुख्यालय पर आज शाम को एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. कर्ज से परेशान एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी का गला घोंट कर मारा और बाद में खुद भी फांसी पर लटक गया. सूचना पर पहुंची कांकरोली थाना पुलिस ने दोनों शव को आरके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं. पुलिस के मुताबिक नया बाजार तेली मोहल्ला निवासी जसवंत कुमार तेली ने मरने से पहले सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट जारी किया और वीडियो बनाकर मरने की जानकारी दी, जिसने बताया कि कोरोना काल के बाद से ही वह कर्ज से परेशान था और लगातार कर्ज बढ़ता जा रहा था.

ऐसे में आज शाम को जसवंत कुमार ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो जारी किये और अपना सुसाइड नोट लिखकर बताया कि वह पहले अपनी पत्नी हेमलता का गला गोंटकर उसे मार रहा है और बाद में वह खुद फंदे पर लटक रहा है. मैसेज और वीडियो देखने के बाद जब परिजन और रिश्तेदार जसवंत के घर पहुंचे तो उसकी पत्नी हेमलता जमीन पर मरी हुई पड़ी थी जबकि जसवंत का शव फंदे पर लटक रहा था.

मौके पर पहुंची कांकरोली थाना पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए आरके अस्पताल में भिजवाया है. हृदय विधायक घटना की सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेंद्र पारीक समेत अन्य पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया.