Sawai Madhopur: लगातार बढ़ रही अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता, सूने मकान में घुसे चोरों को पड़ोसियों ने दबोचा

बौंली(सवाईमाधोपुर): क्षेत्र थानांतर्गत अज्ञात चोर (Theft) गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. नगरपालिका मुख्यालय बौंली (Bonli) के चौधरी मोहल्ले में चोरों ने एक सूने मकान पर धावा बोल दिया. गनीमत यह रही कि वारदात की भनक लगते ही आसपास के लोग जाग गए और चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया जिससे बड़ी वारदात होने से रुक गई. 

प्रत्यक्षदर्शी अतुल जैन ने बताया कि उनके ताउजी पदम जैन का मकान उनके मकान के ठीक बगल में ही है. पदम जैन अपने परिवार के साथ जयपुर थे और मकान के ताले लगे हुए थे. अलसुबह जब वह टॉयलेट के लिए बाहर आया तो समीपस्थ मकान की लाइटें जली हुई मिली. अतुल जैन ने इसकी जानकारी अपने परिवार और आसपास के लोगों को दी. छत पर जाकर देखने पर पता चला कि पदम जैन के सूने मकान में कुछ चोर घुस गए हैं. 

जिसके बाद दर्जनभर पड़ोसी इकट्ठा हुए और मकान का मुख्य दरवाजा लॉक कर दिया. पड़ोसियों ने मामले की सूचना बौंली थाने पर दी. सूचना के बाद एएसआई अंबालाल मय जाब्ते मौके पर पहुंचे. मौके पर पाया गया कि मकान के 1 दरवाजे का ताला और कुंडी तोड़कर चोर अंदर घुस गए थे. वहीं मकान का सामान बिखरा हुआ था. पुलिस और पड़ोसियों को आता देख चोर कमरों की अलमारी और अन्य स्थानों पर छिप गए.

चोरों के पास से कई औजार भी बरामद: 

पड़ोसियों ने दोनों चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. इस दौरान पुलिस ने उनके पास से सरिए और अन्य औजार भी बरामद किए. जानकारी मिलने के बाद पीड़ित मकान मालिक पदम जैन बौंली पहुंचे और बौंली थाना पर परिवाद सौंपकर चोरों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की. क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर स्थानीय निवासियों और दुकानदारों ने आक्रोश जाहिर किया है. साथ ही निष्पक्ष कार्यवाही की मांग भी की है.