Sawai Madhopur: अवैध बंदूक के साथ युवक गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

बौंली(सवाईमाधोपुर): अपराध नियंत्रण को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार बिश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बौंली (Bonli) थाना पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है. सीओ तेजकुमार पाठक के सुपरविजन में बौंली एसएचओ कुसुमलता मीणा के नेतृत्व में आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही को अंजाम दिया गया. 

खिरनी चौकी इंचार्ज एएसआई कमलेश कुमार ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना थी कि एक व्यक्ति अवैध बंदूक (illegal gun) लेकर घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. डिडवाड़ी गांव में 45 वर्षीय हनुमान पुत्र गुल्लया मोग्या निवासी बोरखेड़ा अवैध हथियार लेकर घूमता पाया गया. पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी के पास किसी भी प्रकार का लाइसेंस नहीं होना पाया गया. 

अपराध नियंत्रण को लेकर कार्रवाई लगातार जारी:

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हनुमान मोग्या को गिरफ्तार किया. वहीं उसके पास से एक नाली की टोपीदार बंदूक जब्त की. वारदात को लेकर बौंली थाना पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया. गठित टीम में खिरनी चौकी इंचार्ज कमलेश कुमार, कांस्टेबल अशोक कुमार और शंकरलाल शामिल रहे. पुलिस के मुताबिक अपराध नियंत्रण को लेकर कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.