यूपी के कानपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, हादसे में 22 लोगों की मौत, 24 से अधिक घायल, पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया दुख

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में शनिवार को भीषण हादसा हो गया. हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई. जबकि 24 से अधिक घायल हो गए. कानपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने की वजह से यह हादसा हुआ. कानपुर हादसे पर PMO ने मुआवजे की घोषणा की है. मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख का मुआवजा दिया जाएगा. जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपए का मुआवजा दिया जाएगा.

हादसे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुख जताते हुए कहा कि स्थानीय प्रशासन हर संभव मदद कर रहा है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने हादसे पर दुख जताया हैं. मुख्यमंत्री योगी ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के दिए निर्देश है. सीएम योगी ने कहा कि जनपद कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत हृदय विदारक है. जिलाधिकारी एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर युद्ध स्तर पर राहत व बचाव कार्य संचालित करने तथा घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.

जानकारी के मुताबिक यूपी के कानपुर में भीषण सड़क हादसा घटित हो गया.  ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 22 लोगों की मौत, 24 घायल हो गए है. जानकारी के मुताबिक सभी श्रद्धालु फतेहपुर में चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन करने गए थे. ट्राली में करीब 40 लोग सवार थे. वापस लौटते समय साढ़ और गंभीरपुर गांव के बीच सड़क किनारे तालाब में ट्राली पलट गई.