Dungarpur News: बाइक खड़ी कर फोन पर बात कर रहे युवक को तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत

डूंगरपुर: रामसागड़ा थाना क्षेत्र के नयातालाब सब सेंटर के पास तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. युवक बाइक खड़ी कर फोन पर बात कर रहा था और उसी समय तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल है. 

रामसागड़ा थानाधिकारी मणिलाल ने बताया की बेसर पुत्र नानजी ननोमा निवासी लोडवाडा की और से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. बेसर ने बताया की उसका बेटा मनीष ननोमा (24) बाइक लेकर रामसागड़ा की और गया था. वह बाइक लेकर वापस अपने घर लोडवाड़ा की और आ रहा था. नया तालाब सबसेंटर के पास बाइक सड़क किनारे खड़ी कर वह अपने दोस्त कैलाश खांट से बात कर रहा था. 

उसी समय गामड़ी अहाड़ा की तरफ से एक तेज रफ्तार बाइक आई. बाइक ने सड़क किनारे फोन पर बात कर रहे बेटे मनीष को टक्कर मार दी. जिससे वह नीचे गिर गया. उसके हाथ, पैर, सिर पर गंभीर चोटें आई. उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर अस्पताल लेकर पहुंचे. वही घटना की सूचना पर परिजन भी अस्पताल आ गए. 

डॉक्टर ने जांच के बाद मनीष को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर चौरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का केस दर्ज कर लिया है. वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.