IND vs IRE: बुमराह के दीवाने हुए आकाश चौपड़ा, गेंदबाजी के साथ कप्तानी को भी सराहा

नई दिल्लीः भारत-आयरलैंड के बीच पहले टी20 मैच में बुमराह ने जबरदस्त कमबैक किया. खिलाड़ी ने लंबे समय बाद वापसी करते हुए बतौर कप्तान टीम में शानदार जलवा बिखेरा. इसके बाद से ही बुमराह की हर ओर प्रशंसा की जा रही है. इसी बीच अब कमेंटेटर्स आकाश चौपड़ा ने खिलाड़ी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा हैं कि खिलाड़ी ने अच्छी गेंदबाजी की है. भले ही बुमराह टीम से चोट के कारण लंबे समय से टीम से दूर थे लेकिन इसके बाद पहले मैच में जिस तरह से कमबैक किया है वो खिलाड़ी की लय को दिखाता है. 

उन्होंने कहा कि बुमराह ने पहले ही ओवर में दो विकेट चटके. ये खिलाड़ी का शादार प्रदर्शन था बुमराह को इस तरह वापसी करते हुए देख सभी के चेहरे पर मुस्कान थी. खिलाड़ी ने ना सिर्फ गेंदबाजी ही अच्छी की बल्कि टीम की कमान को भी बेहद ही सही रूप में संभाला. उन्होंने आगे कहा कि आप एक तेज गेंदबाज से सटीक, गाति और इंटेंसिटी चाहते है. जो बुमराह की गेंदबाजी में देखने को मिला. 

आयरलैंड के खिलाफ भारत ने दर्ज की जीतः
भारत और आयरलैंड के बीच पहला टी20 शुक्रवार को मैच खेला गया. मुकाबला डबलिन के ग्रांउड पर खेला गया. जहां भारत ने आयरलैंड के खिलाफ 2 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 20 ओवर 7 विकेट के नुकसान पर 140 रन का लक्ष्य दिया. लेकिन बारिश से बाधित होने के कारण मैच पूरा नहीं हो सका. भारत ने 6.5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 47 रन बनाये. जिसके बाद लगातार बारिश के दौर के कारण डकवर्थ लुईस में भारत को जीत हासिल हुई. मैच में बुमराह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट अपने नाम किये.