Bharatpur: रिश्वत लेते 2 पटवारियों को ACB की टीम ने किया ट्रैप, एडिशनल एसपी अमित सिंह के नेतृत्व में हुई कार्रवाई

भरतपुर: रूपवास में एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर भरतपुर टीम ने अमित सिंह एडिशनल एसपी एसीबी के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए हरीश शर्मा पटवारी हल्का चैकोरा एवं कृष्णकान्त शर्मा पटवारी हल्का खान सूरजापुर को परिवादी से 50 हजार रुपए रिश्वत की राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 

एडिशनल एसपी एसीबी भरतपुर अमित सिंह ने बताया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की भरतपुर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसकी खातेदारी जमीन का वसीयत के आधार पर विरासत नामान्तरण खोलने की एवज में आरोपी हरीश शर्मा पटवारी द्वारा 1 लाख 50 हजार रुपए की रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है. जिस पर एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस कालूराम रावत के सुपरविजन में एसीबी भरतपुर की टीम ने शिकायत का सत्यापन किया. 

जिस पर टीम के ट्रेप कार्यवाही करते हुए आरोपी पटवारी गण को परिवादी से प्रथम किस्त 50 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. वहीं एसीबी की टीम के द्वारा आरोपी पटवारियों से पूछताछ तथा आवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी जारी है. एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.