अभिनेता समीर खाखर का 71 साल की उम्र में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के कारण निधन

मुंबई: 'नुक्कड़' और 'सर्कस' जैसे टीवी धारावाहिकों में अपनी भूमिका के लिए मशहूर दिग्गज अभिनेता समीर खाखर का बुधवार को तड़के यहां एक अस्पताल में निधन हो गया. वह 71 वर्ष के थे. समीर के छोटे भाई गणेश खाखर ने यह जानकारी दी.

गणेश ने कहा कि समीर खाखर को मंगलवार को सुबह सांस लेने में तकलीफ के बाद मुंबई के उपनगर बोरीवली के एमएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गणेश खाखर ने बुधवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि उन्हें कल से सांस लेने में समस्या थी और बाद में वह बेसुध हो गए थे, इसलिए हमने डॉक्टर को घर पर बुलाया था. डॉक्टर ने हमें उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा था.  उन्हें एमएम अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था. धीरे-धीरे उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया, वह बेहोश होकर गिर गए. आज तड़के साढ़े चार बजे उनका निधन हो गया.

पूर्वाह्न साढ़े दस बजे बोरीवली के श्मशान घाट में होगा: 
समीर खाखर ने "श्रीमान श्रीमती", "परिंदा", सलमान खान अभिनीत "जय हो", सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की "हंसी तो फंसी", सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित "सीरियस मेन" जैसी फिल्मों में उल्लेखनीय अभिनय किया. समीर खाखर के परिवार में उनकी पत्नी हैं. अंतिम संस्कार पूर्वाह्न साढ़े दस बजे बोरीवली के श्मशान घाट में होगा. सोर्स-भाषा