Salman Khan Firing Case: मुंबई क्राइम ब्रांच ने अनमोल विश्नोई के खिलाफ जारी किया लुक आउट नोटिस

मुंबई: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग प्रकरण में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अनमोल विश्नोई के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है. फायरिंग मामले में अनमोल विश्नोई मुख्य आरोपी है. जोकी इस वक़्त कनाडा में होने की जानकारी है.

बता दें कि मुंबई पुलिस की रडार पर अनमोल बिश्नोई तब आया, जब 14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद अनमोल विश्नोई  ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर इसकी जिम्मेदारी ली थी. 

अनमोल विश्नोई ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि ज़ुल्म के खिलाफ एकमात्र निर्णय युद्ध है, तो ऐसा ही होगा. सलमान खान, हमने सिर्फ ट्रेलर दिखाया है, जिससे आप हमारी ताकत को समझें और इसको न परखें. ये पहली और आखिरी चेतावनी है. इसके बाद गोलियां सिर्फ घर पर नहीं चलेंगी. आपने जिन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान माना है, उन दोनों नाम के हमारे पास दो पेट डॉग हैं. मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता. 'जय श्री राम'

गौरतलब है कि 14 अप्रैल सुबह लगभग 4:51 बजे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 अज्ञात बदमाशों ने कई राउंड गोलियां चलाईं और मौके फरार हो गए थे. जिनको पुलिस ने 16 अप्रैल को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया था. जिसकी पहचान विक्की गुप्ता और सागर पाल के रुप मे हुई. तो वहीं इस घटना के बाद से सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई.