Nagaur News: आखिर भाई ही निकला हत्यारा, भाई ने प्रेमिका से मिलकर की बड़े भाई की हत्या

नागौर: रियांबड़ी उपखंड के ग्राम मंडावरा में 3 दिन पूर्व युवक की हत्या के मामले में पादुकलां थाना पुलिस ने आरोपियों को पकड कर हत्या का मामला सुलझा लिया है. पादुकलां थाना पुलिस ने युवक की हत्या के आरोपियों को डिटेन  किया है. हत्या के आरोपियों में एक लड़की सहित मृतक का सगा छोटा भाई आरोपी बताए गए हैं.

पुलिस द्वारा हत्या के खुलासे के बाद युवक का दोपहर में रियांबड़ी के सामुदायिक चिकित्सालय में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा मृतक का शव परिजनों के सुपुर्द किया  है. कुचामन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता व SDM गौरीशकर शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हत्या के एंगल में प्रेम प्रसंग एवं पुष्कर में नर्सरी विवाद को हत्या का मुख्य कारण बताया है मृतक को उसके गांव  बुलाकर कुल्हाड़ी एवं चाकू से आरोपी मृतक के छोटे भाई ने प्रेमिका व प्रेमिका के भाईयों के साथ मिलकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने डिटेन किए गए हत्या के आरोपियों से हर एंगल में पूछताछ कर रही है. 

20 वर्षीय युवक की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 3 दिन से बावरी समाज, 36 कोमो व मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी के साथ धरने पर बैठा था युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को हर एंगल से जांच करनी पड़ी इसके लिए थांवला मेड़ता पादु कला डेगाना पुलिस की अलग-अलग टीमें 3 दिन से काम कर रही थी. हत्या के खुलासे के बाद पुलिस व प्रशासन ने राहत की सांस ली है. वहीं मामले के खुलासे के साथ ही धरना स्थल पर बैठे बावरी समाज के लोगों ने अपना धरना समाप्त कर दिया है.