भीलवाड़ा के बहुचर्चित भट्टी कांड मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा 15 दिन के लिए न्यायिक अभिरक्षा में

भीलवाड़ा: भीलवाड़ा के बहुचर्चित भट्टी कांड मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. न्यायालय ने सभी आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है. जहां इस मामले की जांच कर रहे कोटड़ी डिप्टी श्याम सुंदर ने कहा कि कोटडी क्षेत्र में नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप कर कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में कोटड़ी थाने में मुकदमा नंबर 183/ 2023 दर्ज हुआ था.

गैंगरेप के संबंधित प्रकरण होने के कारण इस प्रकरण की जांच मेरे द्वारा प्रारंभ की गई. जहां अनुसंधान के दौरान कुल 11 अभियुक्त इस प्रकरण में गिरफ्तार व निरूध किए गए हैं जो अभियुक्त गिरफ्तार किए हैं उनमें 6 पुरुष, दो महिलाएं ,एक नाबालिग किशोर वह दो नाबालिग किशोरिया है. प्रकरण के संदर्भ में अग्रिम अनुसंधान जारी है. पुलिस द्वारा शीघ्र से शीघ्र न्यायालय में चालान पेश किया जाएगा. इस मामले में कोटड़ी थाने में 376 डी,302,201,120 बी तथा 5जी/6  पोक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज हुआ है.

वहीं एक महिला पूर्व में गिरफ्तार नहीं हो पाई ऐसे में शाहपुरा जिला पुलिस अधीक्षक आलोक श्रीवास्तव ने 20000 का इनाम घोषित किया था व अलग-अलग टीमो ने अलग-अलग क्षेत्र में दबिश देखकर गीता नाम की महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जहा आज उनको न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय ने उनको 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है. जल्द ही इस मामले में पुलिस द्वारा न्यायालय में चार्जशीट पेश की जाएगी.