Alwar: कलयुगी के बेटे ने पत्नी व बेटी के साथ मिलकर की बुजुर्ग पिता के साथ मारपीट, वायरल हो रहा Video

अलवर: जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के मौजपुर गांव में कलयुगी बेटे ने पुराने आपसी विवाद के मामले को लेकर अपने बुजुर्ग पिता की अपनी पत्नी व बेटी के साथ मिलकर जमकर मारपीट कर डाली. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

जानकारी के अनुसार मौजपुर निवासी दौलतराम सैनी का अपने पिता मिश्रीलाल सैनी उम्र 72 वर्ष के साथ आपसी विवाद चल रहा है. वहीं शनिवार को मिश्रीलाल के बेटे दौलत राम की पत्नी व बेटी ने पहले तो बुजुर्ग मिश्री लाल सैनी के साथ मारपीट की. मां-बेटी के द्वारा मारपीट करने के दौरान ही दौलतराम सैनी मौके पर पहुंचता है और लाठी से अपने बुजुर्ग पिता की बेरहमी से मारपीट करता है. वही कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है.

दूसरे बेटे कमलेश ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया: 
मारपीट में गंभीर रूप से घायल मिश्रीलाल सैनी को उपचार के लिए लक्ष्मणगढ़ कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा घायल का उपचार किया गया. वही इस संबंध में दूसरे बेटे कमलेश ने पुलिस थाने में रास्ते में जा रहे उसके पिता को रोककर गला घोट कर मारने का प्रयास व लाठी-डंडों से मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के द्वारा मारपीट में गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग का मेडिकल करवाया जा रहा है.